यूपी : गाजियाबाद में 30 लाख रुपये की फिरौती के लिए अगवा की गई बच्‍ची का शव बुलंदशहर में मिला

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की नई बस्ती कॉलोनी में रहने वाली खुशी को 30 लाख की फिरौती के लिए रविवार को किडनैप कर लिया गया था.

यूपी : गाजियाबाद में 30 लाख रुपये की फिरौती के लिए अगवा की गई बच्‍ची का शव बुलंदशहर में मिला

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली :

गाजियाबाद से रविवार को 30 लाख रुपये की फिरौती के लिए किडनैप की गई 11 वर्ष की बच्ची का शव बुलंदशहर में मिला है. गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की नई बस्ती कॉलोनी में रहने वाली खुशी को 30 लाख की फिरौती के लिए रविवार को किडनैप कर लिया गया था. अब बताया जा रहा है कि उसी रात किडनैपर्स ने उसकी हत्या करके बुलंदशहर देहात कोतवाली के सराय छबीला के जंगलों में फेंक दिया था. खुशी के शव को को बोरे में बंद करके फेंका गया था. 3 दिन तक गाजियाबाद पुलिस इस मामले में हाथ पर हाथ धरे बैठी रही, जिसके कारण न तो बच्ची तो सही सलामत बरामद कर पाई और न ही आरोपियों को पकड़ पाई.

मंगलवार को गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के चलते भी गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले को छुपाने का भरकर प्रयास किया गाजियाबाद पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. गाजियाबाद में खुशी अपने परिवार के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि उसके पड़ोसी बबलू ने 30 लाख की फिरौती के लिए प्लान बनाया था. बबलू रविवार को मेला दिखाने के नाम पर खुशी को अपने साथ ले गया और फिर हत्या करके शव को बुलंदशहर में फेंक दिया.  परिजन लगातार पुलिस के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस उनको टालती रही. अब बच्ची का शव बुलंदशहर में बरामद हुआ है जिससे साफ जाहिर होता है कि गाजियाबाद पुलिस की बच्ची हो या महिलाओं के प्रति कैसी संवेदनशीलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day

गाजियाबाद में कोर्ट के फर्स्ट फ्लोर पर आया तेंदुआ