नोएडा : तेज रफ्तार बाइक फ्लाईओवर से नीचे गिरी, दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए दोनों को दिल्ली के हायर सेंटर में रेफर कर दिया गया है.

नोएडा : तेज रफ्तार बाइक फ्लाईओवर से नीचे गिरी, दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

नये साल की सुबह-सुबह नोएडा में एक सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए. दरअसल सेक्टर 37 फ्लाईओवर से अनियंत्रित होकर दो बाइक सवार नीचे गिर गए. नीचे गिरने की वजह से दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए दोनों को दिल्ली के हायर सेंटर में रेफर कर दिया गया है.

उत्तम नगर निवासी अनिरुद्ध और मामूरा निवासी जितेंद्र होंडा बाइक पर सवार होकर दादरी फ्लाइओवर से सूरजपुर की ओर जा रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार के कारण बाइक अनिंयित्रत होकर फ्लाइओवर से नीचे गिर गई. अनिरुद्ध फ्लाईओवर से नीचे गिर गया जिसके पैरों में चोट आई. जितेंद्र कुमार अचानक बाइक रूक जाने के कारण फ्लाइओवर पर ही रह गया.  जिसको छाती पर गंभीर चोट आयी है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर दोनों के परिजन मौके पर मौजूद पहुंच गए. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए दोनों को दिल्ली के हायर सेंटर में रेफर कर दिया गया है पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में दोनो का नशे मे होकर बाइक को तेज स्पीड से चलाना प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : नए साल के जश्न में महिलाओं संग जबरन सेल्फी लेने पर हुई मारपीट, 4 गंभीर रूप से घायल; 2 पुलिस हिरासत में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : गूगल पर हत्या के तरीके सर्च किए और पत्नी का गला रेत दिया, अवैध संबंधों के चलते जघन्य वारदात