नए साल का तोहफा, ICRA की AA+ रेंटिग वाली कंपनी FD पर दे रही 9.36 फीसदी तक का तगड़ा ब्याज

Fixed Deposit Scheme: श्रीराम फाइनेंस (Shriram Finance) ने एफडी की ब्याज दरों  (FD Interest Rates) में 5 से 30 बेसिस प्वाइंट की वृद्धि की है. जिसके बाद अब कंपनी की फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम में निवेश करने पर आपको 0.30 फीसदी अधिक ब्याज दिया जाएगा. 

नए साल का तोहफा, ICRA की AA+ रेंटिग वाली कंपनी FD पर दे रही 9.36 फीसदी तक का तगड़ा ब्याज

Fixed Deposit Scheme: श्रीराम फाइनेंस ने 12-60 महीने तक की FD पर ब्याज दरें बढ़ाई हैं.

नई दिल्ली:

Fixed Deposit Scheme: नए साल 2023 में अगर आप फिक्स्ड डिपॉजिट (Fixed Deposite) यानी एफडी (FD) में निवेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. श्रीराम ग्रुप के श्रीराम फाइनेंस लिमिटेड (Shriram Finance Limited) एफडी स्कीम के तहत शानदार  ब्याज ऑफर करने जा रही है. श्रीराम फाइनेंस ने एफडी की ब्याज दरों (FD Interest Rates) को बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी ने एफडी की ब्याज दरों में 5 से 30 बेसिस प्वाइंट की वृद्धि की है. जिसके बाद अब श्रीराम फाइनेंस के फिक्स्ड डिपॉजिट स्कीम में निवेश करने पर आपको 0.30 फीसदी अधिक ब्याज दिया जाएगा. 

आपको बता दें कि यह आपके लिए एफडी में निवेश करके कमाई करने का सुनहरा मौका है, क्योंकि अब श्रीराम फाइनेंस  एफडी स्कीम में निवेश करने पर 9.36 फीसदी तक की दर से ब्याज देगी. इसके साथ ही श्रीराम फाइनेंस सभी रिन्युअल पर 0.25 फीसदी का अतिरिक्त ब्याज भी देगी.

25bmn3bo

श्रीराम फाइनेंस के FD नई ब्याज दर और बेनिफिट्स आप यहां चेक कर सकते हैं.

कंपनी ने 12 महीने से लेकर 60 महीने तक की एफडी स्कीम पर ब्याज दरों में बदलाव किया है. तो चलिए आपको बताते हैं श्रीराम फाइनेंस के FD नई ब्याज दर और बेनिफिट्स के बारे में...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीराम फाइनेंस की ओर से ब्याज दरों में बदलाव के बाद 12 महीनों में मैच्योर होने वाली FD पर ब्याज दरें 7 फीसदी से बढ़कर 7.30 फीसदी हो गई हैं. कंपनी ने 18 महीने में मैच्योर होने वाली FD की ब्याज दरों को 7.30 फीसदी से बढ़ाकर  7.50 फीसदी कर दिया है. इसके साथ ही साल भर यानी 24 महीने की FD की ब्याज दरों में 25 बेसिस प्वाइंट का इजाफा हुआ है और यह 7.50 फीसदी से बढ़कर 7.75 फीसदी हो गई हैं.