50 MP कैमरा और 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ Realme GT 2 भारत में लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

इस फोन में 6.62 "120 हर्ट्ज फुलएचडी + AMOLED स्क्रीन की सुविधा ग्राहकों को मिलती है. स्क्रीन के नीचे एक फिंगरप्रिंट ऑप्शन भी उपलब्ध करवाया गया है.

50 MP कैमरा और 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ Realme GT 2 भारत में लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

Realme GT 2 में 16MP का सेल्फी कैमरा कंपनी ने दिया है

वाशिंगटन:

Realme ने इस महीने की शुरुआत में GT 2 Pro को भारत में लॉन्च किया था और अब कंपनी ने GT 2 का रेगुलर एडिशन भारतीय बाजार में उतारा है. GSM Arena के अनुसार, GT 2 भारत में 28 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. Realme GT 2 को हुड के नीचे स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ लाया गया है साथ ही Android 12 होने के कारण  इस फोन को Realme UI 3.0 की  श्रेणी में रखता है.

इस फोन में 6.62 "120 हर्ट्ज फुलएचडी + AMOLED स्क्रीन की सुविधा ग्राहकों को मिलती है. स्क्रीन के नीचे एक फिंगरप्रिंट ऑप्शन भी उपलब्ध करवाया गया है. अगर बात सेल्फी कैमरे की करें तो Realme GT 2 में 16MP का सेल्फी कैमरा कंपनी ने दिया है. फोन में एक रैक्टेंगुलर स्पेस दिया गया है जिसमें दो एलईडी फ्लैश मॉड्यूल और तीन कैमरे हैं. कंपनी की तरफ से 50MP का प्राइमरी और 8MP अल्ट्रावाइड साथ ही 2MP मैक्रो कैमरा लगाया गया है.

Realme GT 2 के अन्य फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, हाई-रेस सर्टिफिकेशन, एनएफसी और 65W चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी की सुविधा ग्राहकों को दी गयी है.

क्या ट्विटर और एलन मस्क के बीच बन रही है बात? रिपोर्ट में दावा, ऑफर पर कंपनी कर रही है पुनर्विचार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :ट्विटर ने जलवायु परिवर्तन से संबंधित 'भ्रामक विज्ञापनों' पर बैन लगाने की घोषणा की