Ericsson Consumerlab Study
- सब
- ख़बरें
'Ericsson Consumerlab Study' - 1 News Result(s)
-
भारत में 52 प्रतिशत लोग इंटरनेट पर कम समय खर्च करते हैं : रिपोर्ट
- Thursday November 12, 2015
- Reported by Bhasha
भारत में 52 प्रतिशत उपभोक्ता इंटरनेट पर कम समय खर्च करते हैं। हालांकि, इनमें से 56 प्रतिशत का मानना है कि दोस्तों या परिवार की तुलना में ऑनलाइन उत्पादों व सेवाओं के बारे में पता लगाना अधिक सरल है। स्वीडन की दूरसंचार उपकरण कपंनी एरिक्सन ने यह बात कही।
- ndtv.in
'Ericsson Consumerlab Study' - 1 News Result(s)
-
भारत में 52 प्रतिशत लोग इंटरनेट पर कम समय खर्च करते हैं : रिपोर्ट
- Thursday November 12, 2015
- Reported by Bhasha
भारत में 52 प्रतिशत उपभोक्ता इंटरनेट पर कम समय खर्च करते हैं। हालांकि, इनमें से 56 प्रतिशत का मानना है कि दोस्तों या परिवार की तुलना में ऑनलाइन उत्पादों व सेवाओं के बारे में पता लगाना अधिक सरल है। स्वीडन की दूरसंचार उपकरण कपंनी एरिक्सन ने यह बात कही।
- ndtv.in