'सेक्स के लिए न करें शांत कमरे का इस्तेमाल, Wimbledon की टेनिस फैन्स को वॉर्निंग

Wimbledon News: विंबलडन (Wimbledon 2023) दुनिया में सबसे पुराना टेनिस टूर्नामेंट है, एक बार फिर टेनिस का सबसे बड़ा टूर्नामेंट का आगाज हो चुका है.

'सेक्स के लिए न करें शांत कमरे का इस्तेमाल, Wimbledon की टेनिस फैन्स को वॉर्निंग

Wimbledon News: टेनिस फैन्स को चेतावनी

Wimbledon News: विंबलडन (Wimbledon 2023) दुनिया में सबसे पुराना टेनिस टूर्नामेंट है, एक बार फिर टेनिस का सबसे बड़ा टूर्नामेंट का आगाज हो चुका है. 3 जुलाई से विंबलडन टूर्नामेंट खेला जा रहा है. इसका फाइनल 16 जुलाई को खेला जाएगा.  वहीं, अब विंबलडन प्रशासन ने टेनिस प्रशंसकों को एक कड़ी चेतावनी दी है. विंबलडन की ओर से जारी चेतावनी में कहा गया है कि टेनिस फैन्स प्रार्थना और ध्यान के लिए बने शांत कमरे का उपयोग अंतरंग होने के लिए न करें. द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार , पिछले साल, प्रेमी जोड़ों द्वारा कोर्ट 12 के पास एकांत स्थान का उपयोग अपने निजी आनंद के लिए किए जाने की सूचना मिली थी, जिससे कुछ पर्यटक भयभीत हो गए थे. अब इस बार विंबलडन ने इसको लेकर कड़ी चेतावनी जारी की है. 

ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस क्लब के मुख्य कार्यकारी सैली बोल्टन ने कहा कि "हम यह सुनिश्चित करेंगे कि लोग इसका सही तरीके से उपयोग कर रहे हैं.. उन्होंने कहा, "अगर लोगों को प्रार्थना करने के लिए जगह की जरूरत है, तो यह उनके लिए शांत जगह है.." बता दें कि साल 2022 में, दर्शकों ने कोर्ट 12 के बगल से जोड़े को निकलते हुए देखा.. एक गवाह ने कहा कि उसने एक पुरुष और महिला को अपने चेहरे पर "बड़ी मुस्कुराहट" के साथ कमरे से बाहर निकलते देखा.. द गार्जियन में छपी रिपोर्ट के अनुसार, कहा गया कि वो लोग यहां क्या कर रहे थे इसमें कोई संदेह नहीं था."

साल 2022 में मेन्स सिंगल का खिताब नोवाक जोकोविच ने जीता था


बता दें कि विंबलडन का यह 136वां संस्करण ऑल इंग्लैंड क्लब लंदन में खेला जा रहा है.  साल 2022 में मेन्स सिंगल का खिताब सर्बिया के नोवाक जोकोविच और महिला सिंगल्स का खिताब कजाकिस्तान की एलिना रिबाकिना ने जीता था. ये दोनों खिलाड़ी इस साल भी अपना खिताब बरकरार रखना चाहेंगे. इस प्रतियोगिता को भारत में आसानी से देखा जा सकता है.

भारत में कितने बजे से देख सकते हैं टूर्नामेंट के मैच, कहां होगा लाइव टेलीकास्ट
भारत में ये टूर्नामेंट दोपहर 3.30 बजे से देख सकते हैं,  टेनिस के फैंस स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क में विंबलडन का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं. 

Wimbledon 2023 Live Streaming कहां होगी, मोबाइल पर ऐसे देखें लाइव
टेनिस के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देखा जा सकता है.

--- ये भी पढ़ें ---

* "स्पिरिट ऑफ क्रिकेट', मुझे समझ नहीं आता", अश्विन ने बेयरस्टो स्टंपिंग विवाद पर मारा तंज
* सचिन, द्रविड़, गांगुली के साथ खेलने वाला वह भारतीय क्रिकेटर, जिसने डेब्यू से पहले ही पास की UPSC की परीक्षा,आज है इस पोस्ट पर कार्यरत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com