विज्ञापन
This Article is From Jun 12, 2019

Vivo X15 जल्द हो सकता है लॉन्च, तस्वीरें लीक

वीवो एक्स15 के कथित रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) पब्लिश किए गए हैं। प्रतीत होता है कि Vivo X15 एक बजट स्मार्टफोन है।

Vivo X15 जल्द हो सकता है लॉन्च, तस्वीरें लीक

जानकारी मिली है कि Vivo एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसे Vivo X15 के नाम से जाना जाएगा। एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में वाइड नॉच है जो इन दिनों चलन से बाहर जा रहा है। पता चला है कि वीवो के इस फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक नहीं होगा और यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगा। फिलहाल, इस फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। यह पहला मौका है कि जब इंटरनेट पर Vivo X15 के बारे में जानकारी लीक हुई।

Android Updated नाम के एक ब्लॉग ने वीवो एक्स15 के कथित रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) पब्लिश किए हैं। प्रतीत होता है कि Vivo X15 एक बजट स्मार्टफोन है। तस्वीरों के मुताबिक, वीवो का यह फोन बड़े चिन, दो रियर कैमरे, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और दो माइक्रोफोन के साथ आएगा। रेंडर्स में फोन के निचले हिस्से पर एक मात्र स्पीकर नज़र आ रहा है। इसके बगल में यूएसबी टाइप सी पोर्ट है। फोन के पिछले हिस्से पर डुअल एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है। ऐसा लगता है कि फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी नहीं है। संभव है कि यूज़र को ऑडियो के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट या ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को इस्तेमाल करना पड़े।

फिलहाल इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन रहस्य हैं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में Vivo X15 के बारे में आधिकारिक जानकारियां सार्वजनिक होंगी।

नया फोन Vivo की एक्स सीरीज़ का हिस्सा होगा। Vivo X15 से पहले Vivo X27, Vivo X27 Pro, Vivo X21s, Vivo X23, Vivo X21, Vivo X20, और Vivo X20 Plus जैसे फोन मार्केट में आ चुके हैं।

यह पहला मौका है कि जब एंड्रॉयड अपडेटेड नाम के ब्लॉग ने किसी फोन के बारे में जानकारी लीक की है। ऐसे में हम आपको इस पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करने का सुझाव देंगे।

दूसरी तरफ, Vivo भारत में अपनी ज़ेड सीरीज़ का एक हैंडसेट लाने की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि कंपनी Vivo Z5x को लॉन्च करेगी जिसे पहले ही चीन में पेश किया जा चुका है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Vivo X15 जल्द हो सकता है लॉन्च, तस्वीरें लीक
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com