विज्ञापन
This Article is From May 22, 2019

Samsung Galaxy A70 को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Samsung Galaxy A70 को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है। सैमसंग गैलेक्सी ए70 को मिले नए अपडेट के बारे में जानें।

Samsung Galaxy A70 को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट
Samsung Galaxy A70 को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Samsung Galaxy A70 को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है। सैमसंग गैलेक्सी ए70 को मिला नया अपडेट मई एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। Galaxy A70 के इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को इंप्रूव किया गया है, साथ ही वीडियो के लिए नए ब्यूटीफिकेशन मोड को भी जोड़ा गया है। चेंजलॉग के अनुसार, Samsung Galaxy A70 के सिस्टम स्टेबिलिटी को भी एन्हांस्ड किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए70 को मिला अपडेट ओवर-द-एयर के जरिए रोल आउट किया गया है और यह भारत में यूज़र्स के लिए उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A70 को मिले इस पहले सॉफ्टवेयर अपडेट का फर्मवेयर वर्जन नंबर A705GMDDU1ASE4 / A705GMODM1ASE4 / A705GMDDU1ASE4 है। अपडेट का फाइल साइज़ 376.83 एमबी है। हमें पहले ही अपडेट प्राप्त हो चुका है लेकिन अगर आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप सेटिंग्स> सॉफ़्टवेयर अपडेट> डाउनलोड एंड इंस्टॉल में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

Galaxy A70 को मिले अपडेट को TizenHelp द्वारा स्पॉट किया गया है। गैलेक्सी ए70 को मिले नए अपडेट के बाद एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच अपग्रेड हो जाएगा। चेंजलॉग में कहा गया है कि सैमसंग फोन में दिया ट्रिपल रियर कैमरा की पिक्चर क्वालिटी को इंप्रूव किया गया है, साथ ही रियर कैमरे के लिए नए ब्यूटी वीडियो मोड को भी जोड़ा गया है। अपडेट के साथ एक्सीडेंटल टच प्रोटेक्शन फीचर भी आ रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी ए70 में दिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की परफॉर्मेंस को भी इंप्रूव किया गया है। Galaxy A70 को रिव्यू करते समय हमने पाया था कि जब अंगूठे को सेंसर पर थोड़े अलग एंगल से रखा जाए तो इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को फिंगरप्रिंट पैटर्न पहचानने में थोड़ी परेशानी होती है। अन्य स्मार्टफोन की तुलना में सेंसर भी धीमी गति से काम करता है। अपडेट मिलने के बाद हमने फिर गैलेक्सी ए70 को टेस्ट किया और पाया कि सेंसर की स्पीड अब भी धीमी है लेकिन रिकग्निशन को थोड़ा इंप्रूव किया गया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Samsung Galaxy A70 को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com