विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 24, 2021

टाइगर वुड्स की कार पलटी, पांव गंभीर रूप से ज़ख्मी, ऑपरेशन हुआ

अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया में लॉस एंजिलिस के निकट कार क्रैश में जाने-माने गोल्फर टाइगर वुड्स के दोनों पांव गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए हैं.

Read Time: 15 mins
टाइगर वुड्स की कार पलटी, पांव गंभीर रूप से ज़ख्मी, ऑपरेशन हुआ
टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में घायल

अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया में लॉस एंजिलिस के निकट कार क्रैश में जाने-माने गोल्फर टाइगर वुड्स (Tiger Woods) के दोनों पांव गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गए हैं. हादसे में उनकी कार सड़क से अलग जाकर कई बार पलटी. गोल्फ लीजेंड कहे जाने वाले टाइगर वुड्स को अस्पताल तक लाने वाले अधिकारियों के मुताबिक वह काफी भाग्यशाली रहे, जो इस हादसे में बच गए. लॉस एंजिलिस के काउंटी शेरिफ एलेक्स विलानुएवा ने बताया कि तड़के हुए इस हादसे के वक्त टाइगर वुड्स शराब या अन्य किसी नशे की गिरफ्त में नहीं लग रहे थे. तेज़ रफ्तार गाड़ियों के साथ हादसों के लिए 'हॉटस्पॉट' माने जाने वाले सड़क के इस हिस्से में हादसे के वक्त कोई और वाहन या पैदल शख्स नहीं था, जो हादसे की चपेट में आता.

Advertisement

हादसे की जगह पर सबसे पहले पहुंचे डिप्टी कार्लोस गोन्ज़ालेज़ ने कहा, "मैं कहूंगा कि यह सौभाग्य रहा कि टाइगर वुड्स इस हादसे से ज़िन्दा बच निकले..." गोन्ज़ालेज़ ने टाइगर को कार में फंसा हुआ पाया, लेकिन वह होश में थे, 'शांत' भी लग रहे थे, और अपनी पहचान भी बता सके.लॉस एंजिलिस काउंटी के फायर चीफ डैरिल ओस्बी ने टाइगर वुड्स की स्थिति को 'स्थिर' बताया, और कहा, "मुझे लगता है, उनके दोनों पांव गंभीर रूप से ज़ख्मी हुए हैं..."

फायरफाइटरों तथा पैरामेडिक अधिकारियों ने टाइगर वुड्स को उनकी SUV के मलबे से बाहर निकाला और नेक कॉलर के साथ सड़क मार्ग से ही स्थानीय अस्पताल तक पहुंचाया, जहां उनका ऑपरेशन किया गया. शेरिफ एलेक्स विलानुएवा के मुताबिक, 'इस वक्त किसी भी नुकसान का कोई सबूत नहीं है', और न ही किसी तरह के ड्रग्स, दवाओं या शराब का कोई सबूत मिला है.

Advertisement

वुड्स दुनिया के सर्वकालिक महान गोल्फरों में शुमार किए जाते हैं, और उन्हें 15 बड़ी गोल्फ चैम्पियनशिप जीती हैं. 45-वर्षीय टाइगर वुड्स इस क्षेत्र में वार्षिक जेनेसिस इन्विटेशनल गोल्फ टूर्नामेंट के लिए आए हुए थे, और हादसे की सुबह खुद ही कार चला रहे थे.

Advertisement

PGA टूर कमिश्नर जे मोनाहन ने एक बयान जारी कर कहा है, "उनके ऑपरेशन के बाद अधिक जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं... टाइगर के लिए PGA टूर और हमारे खिलाड़ी प्रार्थना कर रहे हैं, और हम उन्हें पूरा समर्थन देंगे..."

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India vs England in Motera : दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, जानें मोटेरा की 10 दिलचस्प बातें
टाइगर वुड्स की कार पलटी, पांव गंभीर रूप से ज़ख्मी, ऑपरेशन हुआ
वर्ल्डकप क्वालीफायर में भारत ने एशियाई चैम्पियन कतर को ड्रॉ पर रोका
Next Article
वर्ल्डकप क्वालीफायर में भारत ने एशियाई चैम्पियन कतर को ड्रॉ पर रोका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;