जानें, वीरेंद्र सहवाग ने किस फिल्‍म के डायलॉग को नए अंदाज में पेश कर अमिताभ बच्‍चन को दी बर्थडे की बधाई

जानें, वीरेंद्र सहवाग ने किस फिल्‍म के डायलॉग को नए अंदाज में पेश कर अमिताभ बच्‍चन को दी बर्थडे की बधाई

अमिताभ बच्‍चन और सुनील गावसकर के साथ वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया पर अपनी अलग अंदाज बयानी के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन को बधाई दी है. बिग बी को बधाई देने का टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सहवाग का अंदाज भी खास है. सहवाग ने ट्विटर पर इसके लिए अमिताभ बच्‍चन की ही फिल्‍म 'दीवार' के एक मशहूर डायलॉग का सहारा लिया है.

इस फिल्‍म का डायलॉग है, मेरे पास गाड़ी है, बंगला है, बैंक बैलेंस है, तुम्‍हारे पास क्‍या है. फिल्‍म में विजय का किरदार अदा करने वाले अभिताभ बच्‍चन के इस डायलॉग पर उनके छोटे भाई रवि यानी शशि कपूर का जवाब होता है, 'मेरे पास मां है'

सहवाग ने इस डायलॉग को नए अंदाज में पेश करते हुए हुए ट्विटर पर लिखा, 'विदेशी-हमारे पास ब्रूस ली है, अर्नोल्‍ड है, ब्रांडो है, क्रूज है, तुम्‍हारे पास क्‍या है?' भारत-हमारे पास @SrBachchan है.

अमिताभ बच्‍चन की तरह ही 11 अक्‍टूबर को जन्‍मे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा बैटिंग कोच संजय बांगर को भी सहवाग ने बधाई दी है. अपने संदेश में उन्‍होंने लिखा, 'हैप्‍पी बर्थडे संजय बांगर जी, बांगर जी के जन्‍मदिन पर लगना चाहिए लंगर. वेरी-वेरी हार्डवर्किंग मैन.' अमिताभ ने मंगलवार को 74 वर्ष और संजय बांगर ने 44 वर्ष पूरे किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com