बूंदी में चोरों का आतंक, उड़ा ले गए 4 लाख नकद से भरी अलमारी, घटना CCTV में कैद

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो फुटेज में तीन संदिग्ध लोग नजर आए जो बार-बार दुकान में घुसकर चोरी की योजना बना रहे थे. उस देर बाद एक चोर नकाब पहन कर आता है और अलमारी का लॉक तोड़ने की कोशिश करता है.

बूंदी में चोरों का आतंक, उड़ा ले गए 4 लाख नकद से भरी अलमारी, घटना CCTV में कैद

राजस्थान के बूंदी में चोरों का आतंक देखने को मिला है. यहां ऑनलाइन डिलीवरी कंपनियों के ऑफिस में चोरों ने धावा बोलते हुए 4 लाख से अधिक नगदी को पार कर लिया. एक ऑफिस में तो आरोपी अलमारी सहित ही चोरी कर ले गए. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. जहां सीसीटीवी में 3 संदिग्ध पुलिस को नजर आए हैं. पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. मामला शहर के देवपुरा पिंक सिटी क्षेत्र का है जहां दो अलग-अलग कंपनियों के ऑनलाइन डिलीवरी के ऑफिस थे. जहां चोरों ने एक कंपनी में चोरी करते हुए  2 लाख 71 हजार की नकदी पार की जबकि दूसरी कंपनी के ऑनलाइन डिलीवरी ऑफिस से डेढ़ लाख से अधिक की राशि को चपत कर लिया.

चोर अलमारी से नगदी निकालकर अलमारी को कुछ दूरी पर स्थित खेत पर भी छोड़ कर चले गए जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब कुरियर कंपनी के संचालक दुकान खोलने पहुंचे तो सारा सामान अस्त-व्यस्त नजर आया. अलमारी वहां से गायब थी शटर टूटे हुए थे. पड़ोस में पता किया तो वहां भी चोरी की वारदात हुई थी. दुकानदारों की सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक ओमेंद्र सिंह, थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज, सहायक उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह, राकेश शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए. चोर एक शोरूम की दुकान से तो डीवीआर तक उखाड़ ले गए जबकि दूसरी दुकान में उनकी करतूत कैद हो गई.

ऑनलाइन डिलीवरी की थी दुकानें

शहर के देवपुरा रोड स्थित पिंक सिटी कॉलोनी क्षेत्र में ऑनलाइन वेबसाइट से आने वाले सामानों की डिलीवरी के लिए थी जहां एक कैंपस में दो बड़ी दुकानें लगी हुई है, जो शहर में डिलीवरी ब्वॉय के माध्यम से सामानों की सप्लाई करती है. सदर थाना प्रभारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी के रोहित कुमार की दुकान से 271000 की नगदी चोरी की रिपोर्ट मिली है जबकि उसी कैंपस के पास वाली दुकान के संचालक ने 155000 नगदी चोरी की रिपोर्ट दी है. दोनों मामलों को दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रभारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि ऑनलाइन डिलीवरी कंपनी से कहीं डिलीवरी ब्वॉय भी जुड़े हुए हैं जिनकी जांच की जा रही है. जल्द मामले का खुलासा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा.

सीसीटीवी में कैद हुए चोर, उठा ले गए अलमारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो फुटेज में तीन संदिग्ध लोग नजर आए जो बार-बार दुकान में घुसकर चोरी की योजना बना रहे थे. उस देर बाद एक चोर नकाब पहन कर आता है और अलमारी का लॉक तोड़ने की कोशिश करता है. लेकिन लॉक नहीं टूट पाता फिर वह वापस बार चला जाता है फिर दूसरा संदिग्ध चोर आता है और कोशिश करता है. लाख कोशिश करने के बाद जब अलमारी का लॉक नहीं टूटता है तो तीनों चोर मिलकर अलमारी को ही उठा ले जाते हैं. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है. अलमारी में दुकानदार के अनुसार ₹271000 की नकदी थी जो ऑनलाइन डिलीवरी से आई हुई राशि थी चोरों ने नगदी को निकालकर दुकान से कुछ दूरी पर स्थित खेत में छोड़ कर चले गए.