दाती महाराज के पाली स्थित आश्रम में क्राइम ब्रांच आज भी कर रही है लड़कियों से पूछताछ

जिसके बाद सभी लड़कियां 9 जनवरी 2016 को शनि अमावस्या को दिल्ली आश्रम में मौजूद थीं. यह 9 जनवरी 2016 वही तारीख है जिस तारीख में पीड़ित लड़की ने रेप होने की शिकायत पुलिस को दी है.

दाती महाराज के पाली स्थित आश्रम में क्राइम ब्रांच आज भी कर रही है लड़कियों से पूछताछ

दाती महाराज पर राजस्थान की युवती ने रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है. (फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

रेप केस मामले में फंसे दाती महाराज के पाली स्थित आश्रम में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आज भी वहां मौजूद लड़कियों से पूछताछ कर रही है. टीम ने आश्रम की लड़कियों से शुक्रवार को भी पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किये थे. बताया जा रहा ये तमाम वो लड़कियां है जो 7 जनवरी 2016 को राजस्थान आश्रम से दिल्ली स्थित आश्रम के लिए निकली थी और अजमेर से पीड़ित लड़की को इन लड़कियों ने साथ लिया था. बात दें कि उस वक्त पीड़ित लड़की अजमेर से एमसीए कर रही थी.

कोर्ट ने पूछा, दाती महाराज को छानबीन के दौरान फरार होने से रोकने के लिए पुलिस ने क्या इंतजाम किए?

जिसके बाद सभी लड़कियां 9 जनवरी 2016 को शनि अमावस्या को दिल्ली आश्रम में मौजूद थीं. यह 9 जनवरी 2016 वही तारीख है जिस तारीख में पीड़ित लड़की ने रेप होने की शिकायत पुलिस को दी है. इस के  सिलसिले में क्राइम ब्रांच के अधिकारी पाली में डेरा डाले हुये हैं.
बलात्कार के मामले में दाती महाराज से फिर हुई पूछताछ​


गौरतलब है कि अपनी शिष्या से रेप के आरोपों में फंसे दाती महाराज की मुश्किलें और बढ़ गईं हैं. अब उनके एक पूर्व शिष्य और गुड़गांव के कारोबारी ने उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. कारोबारी सचिन के मुताबिक 23 जून की रात वह अपने ससुराल से घर जा रहे थे तभी रात करीब 11:30 बजे गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन के पास एक काले रंग की शीशे वाली स्कॉर्पियो कार ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया. कार के अंदर से 5-6 लोग उतरे और दाती महाराज के खिलाफ मीडिया में बयान और सबूत न देने की धमकी देने लगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com