सपना चौधरी ने 'बटुआ सा मुंह लेरी पतली कमर' पर दिखाईं ऐसी अदाएं, Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary: भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी ने 'बटुआ सा मुंह लेरी पतली कमर' पर दिखाईं ऐसी अदाएं, Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का अंदाज हुआ वायरल

खास बातें

  • सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  • शानदार अंदाज में आईं नजर
  • बिग बॉस में मचा चुकी हैं तहलका
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Dance Video: भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस-डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है. सपना चौधरी इस वीडियो में कमाल के अंदाज में नजर आ रही हैं, और पूल टेबल के पास खड़ी हुईं, कमाल की अदाएं दिखा रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. सपना चौधरी के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, और इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. वैसे भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, और फैन क्लब उनके लेटेस्ट वीडियो को अकसर पोस्ट करते रहते हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पंजाबी सॉन्ग 'वखरा स्वैग' पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बापू जी हो गए किडनैप, गोकुलधाम सोसाइटी में हाहाकार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो में हरियाणवी सिंगर मुकेश फौजी के सुपरहिट और टिक टॉक पर सनसनी बचे सॉन्ग 'बटुआ सा मुंह लेरी पतली कमर (Batua Sa Muh Leri Patli Kamar)' सॉन्ग को डाला गया है. जिसकी वजह से ये वीडियो और भी शानदार बन पड़ा है. इस हरियाणवी सॉन्ग को मुकेश फौजी ने गाया है और अजय हुड्डा ने इसका म्यूजिक दिया है. इस वायरल सॉन्ग को एक करोड़ 35 लाख बार देखा जा चुका है. 

जैकलीन फर्नांडिस ने बीट पर किया ऐसा धांसू डांस, Video ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Super 30 Box Office Collection Day 10: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार ऋतिक की फिल्म, कमाए इतने करोड़

हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सावन के ही खास मौके पर दमदार कांवर सॉन्ग लेकर आई थीं.  सपना चौधरी का ये जबरदस्त गाना 'भोले का स्वैग (Bhole Ka Swag)' है. इस गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लुक और अंदाज इनके दूसरे गानों से बिल्कुल अलग रहा है. खास बात तो यह है कि रिलीज होने के बाद से ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)