Sapna Choudhary ने देसी स्टाइल में डांस से बांधा समां, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह जोरदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

Sapna Choudhary ने देसी स्टाइल में डांस से बांधा समां, बार-बार देखा जा रहा डांस Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो की धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस की धमक अब पूरे देश में सुनाई देती है. उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि आए दिन वो देश-विदेश में डांस परफॉर्म करती हैं. साथ-साथ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी अपने डांस वीडियो के जरिए छाई रहती हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक डांस वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड (Bollywood), भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में तहलका मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है.

श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने पिंक सूट में दिखाया ऐसा अंदाज, खूबसूरत Photos ने जीता फैन्स का दिल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके परफॉर्मेंस को देखने हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी हुई थी. सपना चौधरी ने इस दौरान हरियाणवी सॉन्ग पर अपने यूनिक और देसी डांस स्टाइल से समा बांध दिया. हमेशा की तरह उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस से किया निकाह, Video में केक काटती आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. हाल ही में सपना चौधरी की शादी और बच्चे की खबर भी जमकर वायरल हुई थी.