विज्ञापन
This Article is From Mar 16, 2020

सपना चौधरी करने जा रही हैं शादी, हरियाणवी सुपरस्टार को बनाएंगी जीवनसाथी!

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. बताया जा रहा है कि डांसिंग क्वीन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

सपना चौधरी करने जा रही हैं शादी, हरियाणवी सुपरस्टार को बनाएंगी जीवनसाथी!
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अपने डांस से उन्होंने न केवल हरियाणा, बल्कि पंजाबी और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है. इतना ही नहीं, उनके डांस का जलवा लोगों को बॉलीवुड में भी देखने को मिला है. लेकिन अपने डांस से इतर सपना चौधरी अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. पीटीसी न्यूज के मुताबिक सपना चौधरी इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक शो के दौरान किया था. बताया जा रहा है कि सपना चौधरी जिस शख्स से शादी करेंगी, वह हरियाणा का ही रहने वाला है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के होने वाले पति का नाम सामने नहीं आया है. यहां तक कि खुद सपना चौधरी ने भी अपने पति के नाम का खुलासा नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि सपना चौधरी हरियाणा के ही सुपरस्टार वीर साहू से शादी के बंधन में बंध सकती हैं और वह कई दिनों से उन्हें डेट भी कर रही हैं. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली है. हालांकि, सपना चौधरी या उनकी टीम की तरफ से अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है. 

बता दें कि देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
यूट्यूब के नए सब्सक्राइबर्स का कुछ ऐसा है हाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया फनी वीडियो तो लोग बोले- आखिरी वाला तो पर्सनल था
सपना चौधरी करने जा रही हैं शादी, हरियाणवी सुपरस्टार को बनाएंगी जीवनसाथी!
फैन्स के सिर चढ़ा सपना चौधरी के ‘पतली कमर’ गाने का जादू, रिलीज होते ही टीजर ने मचाई धूम
Next Article
फैन्स के सिर चढ़ा सपना चौधरी के ‘पतली कमर’ गाने का जादू, रिलीज होते ही टीजर ने मचाई धूम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com