Sapna Choudhary के हरियाणवी सॉन्ग 'अलट पलट' ने जीता फैन्स का दिल, वीडियो की यूट्यूब पर धूम

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. हरियाणवी सॉन्ग 'अलट पलट' ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचाकर रख दी है.

Sapna Choudhary के हरियाणवी सॉन्ग 'अलट पलट' ने जीता फैन्स का दिल, वीडियो की यूट्यूब पर धूम

सपना चौधरी का नया लेटेस्ट सॉन्ग 'अलट पलट' हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. हरियाणवी सॉन्ग 'अलट पलट' ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचाकर रख दी है. इस सॉन्ग में सपना के डांस और एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. सपना चौधरी के इस लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग को सोमवीर कथूरवाल ने गाया है जबकि इस सॉन्ग में सपना के साथ विवेक राघव नजर आ रहे हैं. 'अलट पलट' सॉन्ग का म्यूजिक अरविंद जांगिड़ ने दिया है और इसके लिरिक्स संजीत सरोहा के हैं. सपना चौधरी के इस सॉन्ग को अभी तक सोनोटेक के ऑफिशल चैनल पर लगभग आठ लाख बार देखा जा चुका है. 

सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग 'अलट पलट' पर फैन्स खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है ब्यूटीफुल सॉन्ग, दिल को छू लेने वाला. इसके साथ ही फैन्स इसे जबरदस्त गाना भी बता रहे हैं. सपना का यह सॉन्ग रिलीज होते ही फैन्स के बीच अपनी जगह बना रहा है और उनके दिलों को भी छू रहा है. 

बता दें कि सपना चौधरी लोकप्रिय हरियाणवी डांसर हैं जो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. सपना न सिर्फ बिग बॉस में नजर आई हैं बल्कि वह बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म