सपना चौधरी ने खेत में चुनरी लहरा किया 'लूट लिया हरियाणा' गाने पर डांस, देखते रह जाएंगे अंदाज

सपना चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना भूरे रंग के सूट में नजर आ रही हैं. वहीं खेत में वे अपनी हरी चुनरिया इस गाने पर लहराती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने खेत में चुनरी लहरा किया 'लूट लिया हरियाणा' गाने पर डांस, देखते रह जाएंगे अंदाज

सपना चौधरी ने खेत में चुनरी लहरा किया 'लूट लिया हरियाणा' गाने पर डांस

नई दिल्ली:

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी इनती पॉपुलर हैं कि उनका नया और पुराना गाना इंटरनेट पर धमाल मचा देता है, लेकिन वहीं अभी सपना का नया 'लूट लिया हरियाणा' गाना रिलीज हो चुका है. और अब सपना इस गाने पर खेत में डांस करती नजर आ रही हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सपना चौधरी ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर किए गए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं और अब तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सपना के अंदाज ने जीता फैंस का दिल
सपना चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना भूरे रंग के सूट में नजर आ रही हैं. वहीं खेत में वे अपनी हरी चुनरिया इस गाने पर लहराती नजर आ रही हैं. फैंस को सपना का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- क्या बात है देसी क्वीन तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ड्रीम नहीं फायर हो आप.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिलीज हुआ सपना का नया गाना 
बता दें कि सपना का ये नया गाना 25 फरवरी को रिलीज हुआ है. इस गाने को यूके हरियाणवी, हरजीत दीवाना और अक्की आर्यन ने मिलकर गाया है. वहीं इस गाने के लिरिक्स राजू और मोहित मजारिया ने लिखे हैं. इस गाने का डायरेक्शन खुद सपना चौधरी ने किया है.