पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा खुद ही के साथ खेलने लगीं बैडमिंटन, अंदाज देख फैन्स हुए दीवाने- देखें Video

एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का यह वीडियो इंटरनेटपर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं.

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा खुद ही के साथ खेलने लगीं बैडमिंटन, अंदाज देख फैन्स हुए दीवाने- देखें Video

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नीरू बाजवा का वीडियो हुआ वायरल
  • खुद के साथ ही खेलने लगीं बैडमिंटन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नीरू बाजवा (Neeru Bajwa Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नीरू बाजवा स्पोर्ट्स आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो में नीरू का स्टाइल देखने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरू रैकेट लेकर बैडमिंटन कोर्ट की तरफ बढ़ती नजर आ रही हैं. नीरू बाजवा का यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa Instagram) बाद में खुद ही रैकेट से खेलने लगती हैं. एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं खुद की पसंदीदा प्रतिद्वंदी हूं." एक्ट्रेस ने इस वीडियो में व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) पंजाबी फिल्म 'मेल करा दे रब्बा' और 'जिन्ने मेरा दिल लुटया' शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले हैं. नीरू बाजवा ने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की थी. नीरू बाजवा टेलीविजन पर भी नजर आ चुकी हैं और 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं, फिर वे 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' में आईं और फिर 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी दिखीं. नीरू बाजवा का सॉन्ग 'लौंग लाची' भी यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है.