कपिल शर्मा ने कर दी धमाकेदार वापसी की घोषणा, 12 अक्टूबर को इस अंदाज में करेंगे कमबैक

कपिल शर्मा ने अपनी नई पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' का अनाउंसमेंट किया है. बतौर प्रोड्यूसर कपिल इस फिल्म से जुड़ेंगे.

कपिल शर्मा ने कर दी धमाकेदार वापसी की घोषणा, 12 अक्टूबर को इस अंदाज में करेंगे कमबैक

कपिल शर्मा बतौर प्रोड्यूसर फिल्मों में वापसी कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लंबे वक्त से छोटे और बड़े पर्दे से दूर हैं. सोनी टेलीविजन पर 'द फैमिली टाइम विद कपिल' के बाद छोटे पर्दे पर कपिल नजर नहीं आए हैं. कपिल शर्मा का यह शो महज तीन एपिसोड के बाद बंद हो गया था. इसके बाद कहा गया कि कपिल अपनी बीमारी की इलाज करा रहे हैं. इसी बीच अभिनेता ने रविवार को अपनी धमाकेदार वापसी की घोषणा कर दी है. इंस्टाग्राम पर कपिल ने अपनी नई पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत सिंह' का अनाउंसमेंट किया है. बतौर प्रोड्यूसर कपिल इस फिल्म से जुड़ेंगे.

कपिल शर्मा की 'पत्नी' ने बाली में मनाई छुट्टियां, दोस्तों के साथ ग्लैमरस लुक में आईं नजर; देखें Pics

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू जाने वाली मनजीत सिंह की कहानी के बारे में फैन्स को जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द ही रिलीज किया जाएगा. 

कपिल शर्मा की 'वाइफ' पर इस शख्स ने किया बेल्ट से हमला तो उसकी कुछ इस तरह हुई धुनाई, देखें वीडियो

देखें, Video...

Kapil Sharma की 'बुआ' ने की डंडे से धुनाई, इस शख्स का हो गया बुरा हाल! देखें Video

बता दें कि पिछले महीने कपिल की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. कभी स्लिम-ट्रिम दिखने वाले कपिल शर्मा को इन तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल था. कपिल इन फोटो में विदेश के एक मॉल में कुछ शॉपिंग करते हुए दिखे थे. इसमें वह पहले के मुताबिक हद से ज्यादा ही मोटे नजर आए. देखने में यह मालूम पड़ रहा है कि कपिल की यह तस्वीर सीसीटीवी फुटेज की है. 
'द फैमिली टाइम विद कपिल' बंद होने के बाद कपिल शर्मा को लेकर कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ऑडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्ट्स में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com