विज्ञापन
This Article is From Aug 22, 2018

इस लड़की ने गैरी संधू के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बैली डांस, Video देख भूल जाएंगे साइज जीरो

पंजाबी सिंगर गैरी संधू (Garry Sandhu) के म्यूजिक वीडियो 'Yeah Baby' ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है, और एफएम से लेकर कारों तक में गैरी संधू के इस सॉन्ग को सुना जा सकता है. अब इस लड़की ने तो कमाल ही कर दिया है.

इस लड़की ने गैरी संधू के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बैली डांस, Video देख भूल जाएंगे साइज जीरो
Punjabi Viral Video: गैरी संधू के 'Yeah Baby' सॉन्ग पर इस लड़की का कमाल का डांस
नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर गैरी संधू (Garry Sandhu) के म्यूजिक वीडियो 'Yeah Baby' ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है, और एफएम से लेकर कारों तक में गैरी संधू के इस सॉन्ग को सुना जा सकता है. वैसे भी पंजाबी सिंगर्स की एक खासियत है कि वे अपने फैन्स के वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर डालते हैं. गैरी संधू की एक ऐसी ही फैन ने 'Yeah Baby'सॉन्ग पर वीडियो बनाकर उन्हें भेजा है, गैरी संधू ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस कमाल के डांस को लगभग एक लाख बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video
 

खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

गैरी संधू ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के साथ लिखा हैः कमाल की लड़की है, गॉड ब्लेस यू...Yeah Baby. इस सॉन्ग में इस लड़की ने कमाल का डांस किया है और बैली डांस भी दिखाया है. इसके डांस को देखकर साइज जीरो को भूल जाएंगे और इस कमाल के साथ उन्होंने डांस किया है कि मुंह से Wow निकल जाता है. गैरी संधू के इस वीडियो को अभी तक यूट्यूब पर सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा रहा है, और इसे देखने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. 

अनुष्का शर्मा के देसी लुक ने इंटरनेट पर मचाया हाहाकार, 15 Tweets देख ठहाका मार हंस पड़ेंगे!



Gold Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' में भारी गिरावट, 'सत्यमेव जयते' के जरिए जॉन अब्राहम का जलवा बरकरार

34 वर्षीया गैरी संधू का जन्म पंजाब के जालंधर में हुआ है. गैरी ने गायकी की शुरुआत 2010 में 'मैं नी पींदा' सॉन्ग से की थी. गैरी संधू की 2014 में पहली फिल्म 'रोमियो रांझा' रिलीज हुई थी. यूके में इमिग्रेशन संबंधी समस्याओं से भी दो-चार हो चुके हैं, और  2012 में उन्हें स्थायी रूप से भारत के लिए भेज दिया गया था. पंजाबी खाने के शौकीन और जिम के दीवाने गैरी संधू के सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
इस लड़की ने गैरी संधू के सॉन्ग पर किया जबरदस्त बैली डांस, Video देख भूल जाएंगे साइज जीरो
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com