'दिल ले गई' फेम जसबीर जस्सी का नया ट्रैक ‘लहंगा’ ने मचाया धूम, स्पोर्ट शूटर राजेश्वरी कुमारी के सहयोग से बना है गाना

लोकप्रिय गायक और कलाकार जसबीर जस्सी ने 'कोका', 'लौंग दा लश्करा', 'दिल ले गई' जैसे अपने हिट और चार्टबस्टर गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. एक बार फिर तीन मिनट का पेपी डांस नंबर 'लहंगा' पेश किया.

'दिल ले गई' फेम जसबीर जस्सी का नया ट्रैक ‘लहंगा’ ने मचाया धूम, स्पोर्ट शूटर राजेश्वरी कुमारी के सहयोग से बना है गाना

'दिल ले गई' फेम जसबीर जस्सी का नया ट्रैक ‘लहंगा’ ने मचाया धूम

नई दिल्ली :

लोकप्रिय गायक और कलाकार जसबीर जस्सी ने 'कोका', 'लौंग दा लश्करा', 'दिल ले गई' जैसे अपने हिट और चार्टबस्टर गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और साथ ही सदाबहार संगीत दिया जो संस्कृति और कला में योगदान देता है. 'हीर, 'आओ नी सईयो' 'मेल करादे रबा' के रूप में, एक बार फिर अपना नया तीन मिनट का पेपी डांस नंबर 'लहंगा' पेश किया. इस गाने को जेजे म्यूजिक कम्पनि के द्वारा किया गया था, ताकि शादी के इस सीजन के दौरान जश्न और मस्ती का माहौल बना रहे.

जहां जसबीर जस्सी की अनूठी आवाज हाई-ऑक्टेन नंबर में ज़िंग जोड़ती है, वहीं राजेश्वरी कुमारी की उपस्थिति ट्रैक में चरित्र जोड़ती है. यह गीत पटियाला शाही परिवार के जसबीर जस्सी और सौरभ राजेश्वरी के सहयोग से बनाया गया है, जो अपने काम के माध्यम से आंतरिक शाही सार को टेबल पर लाना चाहते हैं. सुंदर गीत डॉ. बाल सिद्धू द्वारा लिखे गए हैं, जिन्होंने हमें 'सादी रेल गद्दी आई' जैसे कई रत्न दिए हैं और अपने क्षेत्र के अनुभवी हैं. संगीत को अद्भुत सिम्बा सिंग और जेरी सिंह द्वारा अरेन्ज किया गया है, जो गाने की ऊर्जा की तारीफ करता है और गाने के मूड को समान रूप से फिट करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ट्रैक पर अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर लाइववायर गायक जसबीर जस्सी ने कहा, "जैसा कि गीत के नाम से पता चलता है, मुख्य विषय 'लहंगा' है, जो विशेष रूप से भारतीय शादियों में महिलाओं के कपड़ों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. दमदार संगीत और गीत के बोल न केवल चाहते हैं कि आप डांस फ्लोर पर अपना पैर थिरकें बल्कि यह शादी के इस मौसम में उत्सव की भावना और आनंद को भी सामने लाता है. यह विवाह गीत है जो यह भी दर्शाता है कि हमारी संस्कृति में नृत्य के बिना कोई शादी नहीं होती है. मुझे उम्मीद है कि लहंगा गाना देश में हर शादी में लोग हमारे गाने को पसंद करेंगे और ढेर सारा प्यार दिखाएंगे.