ये है 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली पंजाबी फिल्म, सिर्फ 560 स्क्रीन्स पर हुई थी रिलीज

Carry On Jatta 3: कैरी ऑन जट्टा 3 फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचा रही है. इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा लीड रोल में दिखाई दिए थे.

ये है 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली पंजाबी फिल्म, सिर्फ 560 स्क्रीन्स पर हुई थी रिलीज

Carry on Jatta 3: कैरी ऑन जट्टा 3 है पहली 100 करोड़ कमाने वाली पंजाबी मूवी

नई दिल्ली:

पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3, पंजाबी सिने इंडस्ट्री के लिए एक नया युग लेकर आई है. ये युग है सौ करोड़ के क्लब का युग. जिसमें एंट्री लेकर इस फिल्म ने एक नया इतिहास रच दिया है. कैरी ऑन जट्टा 3 (Carry On Jatta 3) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धूम मचा रही है. इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा लीड रोल में दिखाई दिए थे. बीते साल 29 जून को ये फिल्म देश में 560 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. देसी बॉक्स ऑफिस के अलावा कैरी ऑन जट्टा 3, 30 अलग अलग देशों में भी रिलीज हुई थी. फिल्म की लीड जोड़ी यानी कि गिप्पी और सोनम को भी एक साथ फैन्स ने खूब पसंद किया. सारे फैक्टर्स के चलते फिल्म एक बड़ा इतिहास रचने में कामयाब रही है.

कैरी ऑन जट्टा 3 ने यूं बनाया इतिहास

फिल्म ने एक नया इतिहास तो रचा ही है. साथ ही पंजाबी फिल्म इंड्स्ट्री के लिए एक बैंचमार्क भी बन गई है. फिल्म का मजेदार कंटेंट खूब तारीफ हासिल कर रहा है. इसके साथ ही एक्टर्स की एक्टिंग भी लोगों का दिल जीत रही है. जिसकी वजह से पंजाबी फिल्म इंड्स्ट्री की ये पहली ऐसी फिल्म है जो सौ करोड़ के क्लब में एंट्री लेने में कामयाब रही है. फिल्म की इस कामयाबी के बाद फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर गिप्पी ग्रेवाल ने कहा कि फिल्म को देश और दुनिया से मिल रही तारीफ के बाद फिल्म की पूरी यूनिट खासी उत्साहित और खुश है. इस प्यार के लिए उन्होंने दर्शकों का शुक्रिया भी अदा किया और कहा कि उन्हीं के प्यार की वजह से हम इतिहास रचने में कामयाब रहे हैं. सौ करोड़ के क्लब में एंट्री इस फिल्म इंडस्ट्री को और मजबूत बनाएगी.

कैरी ऑन जट्टा 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा का तीसरा भाग आने से पहले जाहिर है इसके दो भाग और आ ही चुके होंगे. फिल्म के पहले बाग ने साल 2012 में 18 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म का दूसरा भाग रिलीज हुआ था साल 2018 में, जो 60 करोड़ रु की कमाई करने में कामयाब रहा था. और, अब तीसरे भाग ने नया कीर्तिमान रच दिया है.