'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने झूमकर किया 'अंबरसरिया' पर डांस, Video ने जीता फैंस का दिल

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह 'अंबरसरिया' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

'52 गज का दामन' की सिंगर Renuka Panwar ने झूमकर किया 'अंबरसरिया' पर डांस, Video ने जीता फैंस का दिल

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने 'अंबरसरिया' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • रेणुका पंवार ने किया अंबरसरिया सॉन्ग पर डांस
  • वी़डियो में दिखा रेणुका पंवार का जबरदस्त अंदाज
  • डांस और एक्सप्रेशंस ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्ली:

'52 गज का दामन' सॉन्ग से सबका दिल जीतने वाली रेणुका पंवार (Renuka Panwar) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. उनके हर गाने ने यू-ट्यूब पर न केवल धमाल मचाया, बल्कि अपनी धुन पर लोगों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया. रेणुका पंवार के वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह सिंगिंग के साथ ही डांस और एक्सप्रेशंस में भी लाजवाब हैं. दरअसल, उनका एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह 'अंबरसरिया' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) ने इस वीडियो को बीते 30 जनवरी को साझा किया था, लेकिन यह हाल ही में इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में रेणुका पंवार का डांस तो लाजवाब है ही, साथ ही उनके एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "अंबरसरिया..." उनके वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं, साथ ही जमकर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा भी रेणुका पंवार ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई वीडियो शेयर किये हैं, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का हाल ही में सूट पलाजो सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने पर सपना चौधरी भी जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आई थीं. इसके अलावा रेणुका पंवार का जल्द ही चाला पाटेगा सॉन्ग रिलीज होने वाला है, जिससे जुड़ा एक वीडियो भी हरियाणवी सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. बता दें कि रेणुका पंवार ने सबसे ज्यादा लोकप्रियता '52 गज का दामन' सॉन्ग से हासिल की है. गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसे यू-ट्यूब पर 600 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.