विज्ञापन
This Article is From Feb 25, 2020

अब पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा यह ताना

एक तरह से जावेद मियांदाद इनमें सबसे अव्वल हैं, तो शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) भी न मैदान पर ही अपने गुरू जावेद से कम रहे हैं

अब पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा यह ताना
शाहिद आफरीदी की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ी कैसे भारत को लेकर अंट-शंट बयान देते रहते हैं. एक तरह से जावेद मियांदाद इनमें सबसे अव्वल हैं, तो शाहिद आफरीदी भी न मैदान पर ही अपने गुरू जावेद से कम रहे हैं और न ही मैदान के बाहर. शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) के कई किस्सों और बयानों से आप अच्छी तरह से परिचित हैं. और अब उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है, जो कम से कम उनके स्तर के शख्स को तो शोभा नहीं ही देता. शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर एक तरह से तंज कसा है. 

यह भी पढ़ें:  बाउंसर लगने से बेहोश हो गया था र‍िचर्ड हैडली का यह साथी बॉलर, 68 साल का होने तक खेली क्र‍िकेट..

क्रिकेट पाकिस्तान को दिए गए इंटरव्यू में जब अफरीदी से भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय संबंधों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "जब तक मोदी सत्ता में हैं, मुझे नहीं लगता कि भारत से कोई प्रतिक्रिया मिलेगी. हम सभी, यहां तक की भारतीय भी जानते हैं कि मोदी क्या सोचते हैं. उनकी सोच नकारात्मक है." आश्चर्य की बात यह है कि आफरीदी ने अपने बयान में भारतीयों को भी शामिल कर लिया है. 

यह भी पढ़ें:  डोनाल्‍ड ट्रंप ने सच‍िन तेंदुलकर के नाम का गलत उच्‍चारण क‍िया तो केव‍िन पीटरसन ने यूं ली चुटकी..

पूर्व कप्तान ने कहा, "भारत और पाकिस्तान के संबंध सिर्फ एक इंसान के कारण खराब हुए हैं. यह हम नहीं चाहते थे." उन्होंने कहा, "सीमा के दोनों तरफ से लोग एक दूसरे के देश घूमना चाहते हैं. मैं नहीं जानता कि मोदी क्या करना चाहते हैं और उनका एजेंडा हकीकत में क्या है." दोनों टीमें बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में आमने-सामने होती हैं, लेकिन दोनों ने 2013 के बाद से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली हैं. 

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

ध्यान दिला दें पाकिस्तान ने आखिरी बार तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 2013 में भारत का दौरा किया था. वहीं भारत ने आखिरी बार 2006 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में पाकिस्तान का दौरा किया था"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
गुरमीत राम रहीम को सुप्रीम कोर्ट सेल लगा बड़ा झटका, बेअदबी मामले में चलेगा केस
अब पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा यह ताना
VIDEO : आंध्र प्रदेश बारिश का कहर, कमर से ऊपर तक पानी से होकर गुजरी शख्स की अंतिम यात्रा
Next Article
VIDEO : आंध्र प्रदेश बारिश का कहर, कमर से ऊपर तक पानी से होकर गुजरी शख्स की अंतिम यात्रा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com