वियतनाम, सिंगापुर friendlies के लिए भारत की 23 सदस्यीय टीम का नेतृत्व करेंगे सुनील छेत्री, देखिए पूरी टीम

"हर कोई जो टीम में नहीं है, वह जानता है कि वे इसमें क्यों नहीं हैं.” भारत का पहला मैच 24 सितंबर को सिंगापुर से जबकि दूसरा मुकाबला 27 सितंबर को वियतनाम के खिलाफ होगा.

वियतनाम, सिंगापुर friendlies के लिए भारत की 23 सदस्यीय टीम का नेतृत्व करेंगे सुनील छेत्री, देखिए पूरी टीम

प्रतिबंध की वजह से इस प्रतियोगिता में भाग लेना पहले मुश्किल दिखाई पड़ रहा था.

नई दिल्ली:

सुनील छेत्री इस सप्ताह के अंत में वियतनाम और सिंगापुर के खिलाफ Hung Thinh फ्रेंडली फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए भारत की 23 सदस्यीय टीम का नेतृत्व करेंगे. फीफा द्वारा All India फ़ुटबॉल फेडरेशन की अस्थायी प्रतिबंध को हटाने के बाद से पुरुष टीम पहली बार किसी प्रतियोगिता में भाग लेगी. प्रतिबंध की वजह से इस प्रतियोगिता में भाग लेना पहले मुश्किल दिखाई पड़ रहा था.

कोच इगोर स्टिमैक ने फ्रेंडली के लिए डिफेंडर्स प्रीतम कोटल, सुभाषिश बोस या स्ट्राइकर मनवीर सिंह का चयन नहीं किया, जबकि राहुल भेके, सुरेश सिंह, ग्लेन मार्टिंस और रहीम अली कथित तौर पर घायल हो गए और उन्होंने भाग नहीं लिया. पहले 24 संभावित उम्मीदवारों की सूची बनाई गई थी. लेकिन Hung Thinh फ्रेंडली टूर्नामेंट मैचों के लिए 23 खिलाडी चुने गए है.

एआईएफएफ को दिए एक इंटरव्यू में कोच स्टिमैक ने कहा कि 40 खिलाड़ियों की सूची में से किसी के लिए भी दरवाजा बंद नहीं है, किसी को बाहर नहीं किया गया है. मेरी वास्तविक सूची में 40 खिलाड़ी हैं, और यह सिर्फ टूर्नामेंट की स्थिति के कारण है कि मैं उनमें से केवल 23 को चुन सकता हूं. हर कोई जो टीम में नहीं है, वह जानता है कि वे इसमें क्यों नहीं हैं.” भारत का पहला मैच 24 सितंबर को सिंगापुर से जबकि दूसरा मुकाबला 27 सितंबर को वियतनाम के खिलाफ होगा.


India squad:
गोलकीपर: गुरप्रीत सिंह संधू, धीरज सिंह मोइरंगथेम, अमरिंदर सिंह
डिफेंडर्स: संदेश झिंगन, रोशन सिंह नौरेम, अनवर अली, आकाश मिश्रा, चिंगलेनसाना सिंह कोनशाम, हरमनजोत सिंह खाबरा, नरेंद्र गहलोत
मिडफील्डर: लिस्टन कोलाको, मोहम्मद आशिक कुरुनियान, उदंता सिंह कुमम, अनिरुद्ध थापा, ब्रैंडन फर्नांडीस, यासिर मोहम्मद, जैकसन सिंह थौनाओजम, सहल अब्दुल समद, राहुल कन्नोली प्रवीण, लल्लियांजुआला छांगटे, विक्रम प्रताप सिंह
फॉरवर्ड: सुनील छेत्री, ईशान पंडिता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com