टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर आस्ट्रेलियन ओपन के साथ विम्बलडन भी नहीं खेलेंगे

स्विस मीडिया द्वारा बुधवार को छापे गये एक साक्षात्कार में महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) ने कहा कि उन्हें घुटने की सर्जरी के कारण अगले साल जून में विम्बलडन तक वापसी की उम्मीद नहीं है.

टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर आस्ट्रेलियन ओपन के साथ विम्बलडन भी नहीं खेलेंगे

फेडरर अब विम्बलडन भी नहीं खेलेंगे

स्विस मीडिया द्वारा बुधवार को छापे गये एक साक्षात्कार में महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) ने कहा कि उन्हें घुटने की सर्जरी के कारण अगले साल जून में विम्बलडन तक वापसी की उम्मीद नहीं है. फेडरर (40 वर्ष) ने ‘ट्रिब्यून डि जिनीवे' दैनिक से कहा, ‘‘सच्चाई यही है कि विम्बलडन में खेला तो यह बहुत ही हैरानी की बात होगी. '' विम्बलडन 27 जून से शुरू होगा. फेडरर इस साल जुलाई में विम्बलडन के क्वार्टरफाइनल में सीधे सेटों में हारने के बाद से टूर पर नहीं खेले हैं. कुछ हफ्तों के अंदर उन्होंने सर्जरी करायी, जो 18 महीने में घुटने की तीसरी सर्जरी थी.

टेनिस दिग्गज नोवाक जोकोविच से मिले फुटबॉलर ज्लाटन इब्राहिमोविच, सोशल मीडिया पर फैन्स हुए गदगद, देखें Video

फेडरर, नोवाक जोकोविच और राफेल नडाल के नाम रिकार्ड 20 पुरूष ग्रैंडस्लैम का रिकार्ड है. फेडरर ने कहा कि आस्ट्रेलियन ओपन में उनके खेलने का कोई सवाल ही नहीं था जो जनवरी में सत्र का शुरूआती ग्रैंडस्लैम है. फेडरर ने कहा, ‘‘इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है. हम आपरेशन से पहले ही जानते थे कि इस तरह की सर्जरी के लिये हमें महीनों लंबे ब्रेक की जरूरत होगी. 


इंग्लैंड ने सेन मरीनो को 10-0 से हराकर की WC 2022 में ली एंट्री, स्विट्जरलैंड ने भी किया क्वालीफाई

फेडरर ने अपने टेनिस करियर में कुल 20 ग्रेंड स्लैम का खिताब जीत चुके हैं.उन्होंने अपने नाम 8 विंबलडन, 6 ऑस्ट्रेलियन ओपन, 5 यूएस ओपन और एक बार फ्रेंच ओपन का खिताब जीतने का रिकॉर्ड बनाया है. फेडरर के न खेलने से यकीनन टेनिस के फैन्स को निराशा होगी.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



अन्य खबरें