Video: नीरज चोपड़ा ने हैरान करते हुए अब पानी के अंदर जाकर फेंका जेवलिन, बोले- 'ट्रेनिंग शुरू हो गई..'

भारत के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा  (Neeraj Chopra)  ने अपनी ट्रेनिंग हैरत भरे अंदाज के साथ शुरू कर दी है. दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है

Video: नीरज चोपड़ा ने हैरान करते हुए अब पानी के अंदर जाकर फेंका जेवलिन, बोले- 'ट्रेनिंग शुरू हो गई..'

नीरज चोपड़ा ने पानी के अंदर जाकर फेंका भाला

भारत के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने अपनी ट्रेनिंग हैरत भरे अंदाज के साथ शुरू कर दी है. दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें नीरज स्‍कूबा डाइविंग करते हुए अपने जेवलिन थ्रो की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. दरसअल नीरज इस समय मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. नीरज चोपड़ा ने मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनके द्वारा शेयर किया गया पानी के अंदर जेवलिन थ्रो करने का वीडियो फैन्स का दिल जीत रहा है. वीडियो शेयर कर नीरज ने लिखा, 'आसमां पर, जमीन पर या अंडरवाटर, मैं हमेशा जेवलिन के बारे में ही सोचता हूं.' इस कैप्शन के अलाना नीरज ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ट्रेनिंग शुरू हो गई है. नीरज के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी नीरज के इस कारनामें को देखकर हैरान और चकित हैं. 

नीरज के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में गोल्ड मेडल विजेता उसी अंदाज में जेवलिन फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं जिस अंदाज में उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंककर इतिहास रचा था. नीरज के इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

 ये भी पढ़ें 
'शाहरूख खान' ने फिल्मी शाहरूख के 'आइकॉनिक स्टाइल' में मनाया जश्न, देखकर प्रीति जिंटा झूम उठीं- Video
अंपायर ने दिया नॉट आउट, फिर भी क्रीज छोड़ पवेलियन लौटी भारतीय महिला बल्‍लेबाज, देखें Video
डे-नाइट टेस्ट में स्मृति मंधाना ने जमाया शतक तो साथी खिलाड़ी ने कहा, 'ओ हसीना जुल्फों वाली', मंधाना ने ऐसे किया रिएक्ट
रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?


बता दें टोक्यो ओलंपिक में नीरज ने 87.58 मीटर तक भाला फेंककर इतिहास रचते हुए भारत को गोल्ड मेडल दिलाया था. ऐसा पहली बार हुआ है जब ओलंपिक में भारत एथलेटिक्स में गोल्ड मेडल जीतने में सफल रहा है.

बता दें कि गोल्ड मेडल जीतने के बाद अब नीरज भारत में स्टार बन चुके हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक एड फिल्म में एक्टिंग करते हुए दिखे थे. उस वीडियो में उनकी एक्टिंग को देखकर हर कोई चौंक गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?