विज्ञापन

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा करेंगे शादी? शूटर के पिता ने तोड़ी चुप्पी

Manu Bhaker's father shuts down marriage rumours, नीरज चोपड़ा और मनु भाकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें दोनों ने एक दूसरे से बात करते हुए नजर आए.

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा करेंगे शादी? शूटर के पिता ने तोड़ी चुप्पी
Manu Bhaker Marrying Neeraj Chopra ? मनु भाकर के पिता ने तोड़ी चुप्पी

Manu Bhaker Marrying Neeraj Chopra: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ है जिसमें मनु भाकर और नीरज चोपड़ा एक साथ नजर आए, वहीं, मनु भाकर की मां और नीरज के बीच बातचीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसे देखकर लोगों ने नीरज और मनु की शादी की बात शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों की शादी करने को लेकर कई तरह के पोस्ट शेयर किए, दोनों के फैन्स ने दोनों की जोड़ी को लाजवाब  करार भी दिया. अब दोनों की शादी की अफवाहों के बीच मनु भाकर के पिता इन खबरों को गलत बताया है. दैनिक भास्कर के हवाले से आई रिपोर्ट के अनुसार मनु के पिता ने सोशल मीडिया पर चल रहे अफवाहों को गलत बताया है. मनु के पिता राम किशन ने इस बारे में कहा कि, "मनु अभी बहुत छोटी है.. उसकी शादी की उम्र भी नहीं है. अभी इस बारे में सोचा भी नहीं है."

इसके अलावा राम किशन ने अपनी वाइफ और नीरज चोपड़ा के वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, “मनु की मां नीरज को अपने बेटे की तरह मानती हैं”. वहीं, आउटलेट के साथ बात करते हुए नीरज चोपड़ा के चाचा ने भी स्थिति के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, "जिस तरह नीरज ने मेडल जीता, पूरे देश को इसके बारे में पता चला..इसी तरह, जब वह शादी करेगा, तो सभी को पता चल जाएगा."

मनु भाकर और नीरज चोपड़ा हरियाणा से हैं.  मनु जहां इतिहास की सबसे सफल भारतीय महिला निशानेबाज हैं, वहीं नीरज भारत के भाला फेंक के स्टार हैं . नीरज चोपड़ा ने भारत को टोक्यो ओलंपिक में एथलेटिक्स में पहली बार गोल्ड मेडल दिलाया था. इस बार पेरिस ओलंपिक में नीरज को सिल्वर मेडल मिला था. वहीं, मनु ने शूटिंग में कमाल करते हुए दो ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम करने में सफलता हासिल की थी. मनु भाकर ने पहले 10 मीटर स्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल जीतने का कमाल किया तो फिर इसके बाद उन्होंने सरबजोत सिंह के साथ मिलकर मिक्स्ड डबल्स में में ब्रॉन्ज मेडल जीतने में सफलता हासिल की थी. 

पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए मेडल जीतने वाले एथलीट

नीरज चोपड़ा (एथलेटिक्स) - सिल्वर मेडल

अमन सहरावत (कुश्ती) - ब्रॉन्ज मेडल

भारतीय पुरुष हॉकी टीम - ब्रॉन्ज मेडल

स्वप्निल कुसाले (शूटिंग) - ब्रॉन्ज मेडल

मनु भाकर-सरबजोत सिंह (शूटिंग) - ब्रॉन्ज मेडल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पैरालंपिक 2024 से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, गोल्ड मेडलिस्ट प्रमोद भगत को किया गया सस्पेंड
मनु भाकर और नीरज चोपड़ा करेंगे शादी? शूटर के पिता ने तोड़ी चुप्पी
WATCH: Indian Hockey Team Members Receive Rousing Welcome At IGI Airport In Delhi After Return From Paris Olympics 2024
Next Article
भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों का एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, फैन्स ने जमकर लुटाया प्यार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com