CWG 2022 : बजरंग पूनिया प्रैक्टिस में बहा रहे हैं जमकर पसीना, रेलवे ने शेयर किया VIDEO अब हो रहा है वायरल

5 अगस्त को बजरंग पूनिया कॉमनवेल्थ खेलों में अपने ही टाइटल को बचाने के लिए मैदान पर उतरेंगे. वैसे उनके करियर में उनको अब वर्ल्ड चैंपियनशिप और ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतना बाकी है. एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ में वो गोल्ड अपने नाम कर चुके हैं.  अर्जुन अवार्डी बजरंग पूनिया हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं. 

CWG 2022 : बजरंग पूनिया प्रैक्टिस में बहा रहे हैं जमकर पसीना, रेलवे ने शेयर किया VIDEO अब हो रहा है वायरल

5 अगस्त को बजरंग पूनिया कॉमनवेल्थ में दम दिखाएंगे

नई दिल्ली:

बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) इस बार CWG 2022 खेलों में भारत के लिए बड़ी उम्मीद हैं. हालांकि पिछले कुछ समय से चोट के चलते वे मैट से दूर भी रहे लेकिन अब अमेरिका में ट्रैनिंग के बाद वे एक बार फिर से कॉमनवेल्थ खेलों में विपक्षी पहलवानों से दो-दो हाथ करने को तैयार है. 

आपको बता दें कि ओलिंपिक से पहले बजरंग ने 2018 कॉमनवेल्थ गेम्स और एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीत चुके हैं. मंगलवार को भारतीय रेलवे ने उनका एक प्रैक्टिस करते हुए का वीडयो ट्वीट किया है जिसमें वे एक डमी पहलवान के साथ अपने दावं की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि 5 अगस्त को बजरंग पूनिया कॉमनवेल्थ खेलों में अपने ही टाइटल को बचाने के लिए मैदान पर उतरेंगे. वैसे उनके करियर में उनको अब वर्ल्ड चैंपियनशिप और ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतना बाकी है. एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ में वो गोल्ड अपने नाम कर चुके हैं.  अर्जुन अवार्डी बजरंग पूनिया हरियाणा के झज्जर के रहने वाले हैं.