बैडमिंटन स्टार चिराग शेट्टी को मिली जान से मारने की धमकी

बैडमिंटन स्टार चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) को धमकी मिल रही है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बैडमिंटन दिग्गज चिराग ने इन बातों का खुलासा किया है. चिराग ने कहा है कि उन्हें कुछ दिनों से अनजान नंबर से मैसेज आ रहे हैं और उसमें उन्हें जान से मारने को लेकर लिखा जाता है.

बैडमिंटन स्टार चिराग शेट्टी को मिली जान से मारने की धमकी

Chirag Shett को मिल रही है धमकी

बैडमिंटन स्टार चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) को धमकी मिल रही है. इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बैडमिंटन दिग्गज चिराग ने इन बातों का खुलासा किया है. चिराग ने कहा है कि उन्हें कुछ दिनों से अनजान नंबर से मैसेज आ रहे हैं और उसमें उन्हें जान से मारने को लेकर लिखा जाता है. शेट्टी ने इसकी आधिकारिक रूप से शिकायत नहीं दर्ज नहीं कराई है. उन्होंने आगे कहा है कि 'अगर आपके खराब परफॉर्मेंस की आलोचना होती है तो  उससे इतना बुरा नहीं लगता है. क्योंकि वह सभी खेल का अहम हिस्सा है. लेकिन जैसे कोई कर्स्टी गिल्मर को जान से मारने और रेप करने की धमकी दे रहा है. मुझे भी इस तरह की धमकी मिलती है, मैसेज में लिखा होता है. जाओ मर जाओ या मैं तुम्हे मार डालूंगा'.

भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी ने आगे कहा कि, वो इस तरह से मैसेज इसलिए करते हैं क्योंकि वो इस खेल में जरूर सट्टा लगाते होंगे. वो इसमें पैसा लगाकर गैम्बलिंग करते होंगे. यही कारण है कि आज खिलाड़ियों को इस तरह से धमकी मिलते रहते हैं. 

शेट्टी ने हाल ही में स्विस ओपन बैडमिंटन में पुरुष डबल्स का खिताब जीतने में सफलता पाई थी. फाइनल में दोनवों ने मिलकर  चीन के रेन जियांग यु और टान कियांग को 21-19, 24-22 से हरा दिया था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com