मेरठ में 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक की पिटाई

मेरठ में 11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक की पिटाई

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मेरठ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक इंटर कॉलेज में सोमवार को छेड़छाड़ के आरोप में एक शिक्षक की पाषर्द और इलाके के कुछ लोगों द्वारा जमकर पिटाई की गई. पुलिस में दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी गई है.

पुलिस के अनुसार घटना मेरठ के मलियाना स्थित जसवंत मिल्स इंटर कॉलेज की है. कॉलेज के एक शिक्षक पर स्कूल की छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए प्राचार्य से शिकायत की थी. आरोप था कि शिक्षक उनके साथ अश्लील हरकत करता है. छात्रा की शिकायत पर स्थानीय पाषर्द नरेश कुमार और अन्य लोगों ने शिक्षक की शिकायत उच्च अधिकारियों से की थी.

इसके बाद जिला स्कूल निरीक्षक ने आरोपी को पीपलीखेड़ा कॉलेज से संबद्ध कर दिया था. सोमवार को जब लोगों को पता चला कि आरोपी फिर से कॉलेज में आया है तो वो एकत्र होकर पहुंच गए. आरोप है कि लोगों ने पहले प्राचार्य से आरोपी शिक्षक को ज्वाइन कराने पर विरोध किया. जब प्राचार्य राजेश अग्रवाल ने नियमों का हवाला देते हुए ऐसा करने में असमर्थता जताई लोंगो का गुस्सा भड़क उठा.

इस दौरान जैसा कि स्थानीय पाषर्द नरेश कुमार का आरोप है कि आरोपी शिक्षक ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गाली-गलौच की. इस बात को लेकर मामले ने तूल पकड़ लिया और लोगों ने शिक्षक की पिटाई कर दी. प्राचार्य ने पुलिस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी शिक्षक ने पाषर्द नरेश कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. वहीं, पाषर्द पक्ष की ओर से शिक्षक पर छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com