विज्ञापन
This Article is From Apr 16, 2018

मेघालय में भीड़ ने दोस्तों संग पिकनिक मनाने गई लड़की की कर दी पिटाई  

मेघालय में 'मोरल पुलिसिंग' के एक मामले में गारो हिल्स क्षेत्र में अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गई एक महिला पर पुरुषों के एक समूह ने कथित रूप से हमला कर दिया.

मेघालय में भीड़ ने दोस्तों संग पिकनिक मनाने गई लड़की की कर दी पिटाई  
मेघालय के गारो हिल्स क्षेत्र में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गई महिला पर पुरुषों के एक समूह हमला कर दिया.
तूरा: मेघालय में 'मोरल पुलिसिंग' के एक मामले में गारो हिल्स क्षेत्र में अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गई एक महिला पर पुरुषों के एक समूह ने कथित रूप से हमला कर दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक : चिकमंगलूर में मोरल पुलिसिंग की वजह से लड़की ने की खुदकुशी

वेस्ट गारो हिल्स क्षेत्र में चिबिनांग गांव के निकट बनाये गए इस वीडियो में भीड़ एक युवती पर कथित रूप से हमला करती और उस पर आरोप लगाती दिख रही है. यह पता नहीं चल पाया है कि घटना कब हुई. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल म्रोंग्गरे-बिकोंग्गरे इलाके के आसपास है. महिला वहां अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गयी थी.

मुख्य आरोपी बीरेन संगमा की पहचान कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी मार्टिन बी सैनहैव फरार है. वेस्ट गारो हिल्स के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ एमजीआर कुमार ने कहा, 'बीरेन संगमा की अगुवाई में एक समूह ने उन पर हमला किया. उन लोगों को महिला का अपने अन्य दोस्तों के साथ वहां पिकनिक के लिए आना नागवार गुजरा था.'

यह भी पढ़ें :  यूपी में पुलिस को दी जा रही ट्रेनिंग- असली 'रोमियो' कैसे पकड़ें?

उन्होंने कहा, 'हमने मामले में आगे की कार्रवाई के लिए साउथ वेस्ट गारो हिल्स जिला (एसडब्ल्यूजीएच) की पुलिस से संपर्क किया है. बीरेन संगमा को रविवार रात हिरासत में ले लिया गया, जबकि अन्य आरोपी फरार हैं. अन्य दोषियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन में जुटी है.' 

VIDEO : लातूर में लड़का-लड़की को बेरहमी से पिटा


घटना के दौरान वहां कई लोग मौजूद थे. इनमें अधिकतर राहगीर थे जो महिला पर हमला होते देखते रहे. वहां के एक निवासी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, 'दोषियों ने महिला को पकड़ा, उसे पीटा और उस पर खुद को बेचने का आरोप लगाया.' महिला एसडब्ल्यूजीएच जिले की रहने वाली है. हालांकि उसने अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है. लेकिन फुलबारी पुलिस थाना ने कल मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज की.

(इनपुट : भाषा)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कैश फॉर मार्क्स घोटाला : असम की गुवाहाटी यूनिवर्सिटी में मार्कशीटों में छेड़छाड़ का खुलासा
मेघालय में भीड़ ने दोस्तों संग पिकनिक मनाने गई लड़की की कर दी पिटाई  
असम के मंत्री ने पत्रकार को ‘गायब’ करने की धमकी दी, कांग्रेस ने उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की
Next Article
असम के मंत्री ने पत्रकार को ‘गायब’ करने की धमकी दी, कांग्रेस ने उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com