कंपनी के पैसों के खर्च पर हुआ विवाद, बॉस ने किया कर्मचारी का अपहरण, फिर गुप्तांग पर छिड़का सैनिटाइज़र

पुणे के कोथरूड के 30 साल के एक शख्स ने आरोप लगाया है कि उसके बॉस ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे किडनैप करके उसे बुरी तरह से प्रताड़नाएं दीं.

कंपनी के पैसों के खर्च पर हुआ विवाद, बॉस ने किया कर्मचारी का अपहरण, फिर गुप्तांग पर छिड़का सैनिटाइज़र

लॉकडाउन में कंपनी के पैसों के खर्च पर हुआ था विवाद. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • लॉकडाउन में कंपनी के पैसों के खर्च पर विवाद
  • बॉस ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर किया किडनैप
  • कंपनी के ऑफिस में ही दो दिनों तक किया टॉर्चर
पुणे:

पुणे के कोथरूड के 30 साल के एक शख्स ने आरोप लगाया है कि उसके बॉस ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे किडनैप करके उसे बुरी तरह से प्रताड़नाएं दीं. पुलिस ने रविवार को बताया है कि विवाद पीड़ित शख्स के लॉकडाउन में दिल्ली में रुकने के दौरान हुए कंपनी के पैसों के खर्च को लेकर था. पौड पुलिस स्टेशन एक अधिकारी ने बताया कि यह कथित घटना 13 जून और 14 जून को कंपनी के ऑफिस पर घटी थी, लेकिन इसको लेकर पिछली 2 जुलाई को FIR दर्ज कराई गई है. 

शिकायतकर्ता इस कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करता था. यह फर्म आर्टिस्ट्स के पेंटिंग्स की प्रदर्शनी लगाता है. शख्स मार्च में ऑफिस के काम से दिल्ली गया हुआ था, लेकिन कोरोनावायरस- लॉकडाउन लगने के चलते यहीं फंस गया. पुलिस अफसर ने बताया वो यहां एक लॉज में रुका रहा और ऑफिस की तरफ से दिए गए पैसे खर्च किए. 

अफसर ने FIR के हवाले से बताया '7 मई को पुणे लौटने के बाद उस शख्स के बॉस ने उसे 17 दिनों तक एक होटल में क्वारंटीन होने को बोला. चूंकि उसके पास पैसे नहीं थे, उसने अपना फोन और डेबिट कार्ड चेक आउट करने के पहले गिरवी रख दिया.'

13 जून को कंपनी के मालिक और उसके सहयोगियों ने उससे लॉकडाउन में खर्च हुए पैसे मांगे. असमर्थता जताने पर उन्होंने उसे कार में डाला और किडनैप करके कंपनी के ऑफिस पर ले गए. शिकायतकर्ता को यहां बांधकर रखा गया. कंपनी के मालिक और दो अन्य लोगो ने उसकी पिटाई की और उसके प्राइवेट पार्ट्स पर सैनिटाइज़र छिड़का. 

बाद में उसे छोड़ दिया गया. छूटने के बाद शख्स ने खुद को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया और 2 जुलाई को FIR दर्ज कराया. इस मामले में जांच की जा रही है. फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Video: आदिवासी महिला की आत्महत्या पर उठे सवाल


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com