मध्यप्रदेश : शिवराज सिंह चौहान-कैलाश विजयवर्गीय ने गाया ''ये दोस्ती हम नहीं.....'', देखें VIDEO

कार्यक्रम के दृश्यों में, बीजेपी के दिग्गज नेता "ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे" और "हमें तुमसे प्यार कितना" गाते हुए देखे गए

मध्यप्रदेश : शिवराज सिंह चौहान-कैलाश विजयवर्गीय ने गाया ''ये दोस्ती हम नहीं.....'', देखें VIDEO

मध्यप्रदेश विधानसभा भवन में गीत गाते हुए शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने एकता जताते हुए दोस्ती बनाए रखने की कसमें खाईं. बुधवार को विधानसभा भवन में दोनों नेताओं ने संगीतमय प्रस्तुति दी और अपनी "भुट्टा पार्टी" में हिंदी फिल्मों के गाने गाए. सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए इस कार्यक्रम के दृश्यों में बीजेपी के इन दोनों दिग्गजों को 'शोले' का सर्वोत्कृष्ट दोस्ती गीत, "ये दोस्ती हम नहीं तोंड़ेंगे", और फिल्म 'कुदरत' का मधुर गीत, "हमें तुमसे प्यार कितना" गाते हुए देखा गया.

विधानसभा भवन के इस कार्यक्रम के दृश्यों में दोनों नेता माइक्रोफोन पकड़े हुए दिखे. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वास कैलाश सारंग सहित एक छोटा समूह उन्हें घेरे हुए था. गानों के साउंडट्रैक बैकग्राउंड में बजते हुए सुनाई दे रहे थे. उनके समीप खड़ी एक महिला दोनों नेताओं को गाने के बोल बताने में मदद कर रही थी.

वीडियो में दोनों नेता, जोश से भरे हुए दिख रहे हैं. वे किशोर कुमार और मन्ना डे द्वारा गाए गए गीत ये दोस्ती हम नहीं ... को ठीक वैसे ही गाते हैं जैसा कि मूल युगल स्वरों में यह गीत है. बीच में कैलाश विजयवर्गीय शिवराज सिंह चौहान का हाथ पकड़ते हैं और उसे हवा में उठाते हैं. नेताओं के साथ उनके आसपास खड़े लोग भी गुनगुनाने लगते हैं. जोश बढ़ने पर वे दोनों हाथ भी मिलाते हैं.

एक दृश्य में दोनों नेता एक गीत को समाप्त करते हुए एक-दूसरे को बाहों में भरते हुए भी दिखाई देते हैं.

ट्विटर पर इस प्रस्तुति का एक क्लिप साझा करते हुए चौहान ने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को टैग किया, जिन्होंने 1975 की क्लासिक फिल्म शोले में में जय और वीरू की भूमिकाएं निभाई थीं.

कैलाश  विजयवर्गीय ने भी क्लिप साझा किया. उन्होंने याद किया कि वे अपने युवा मोर्चा के दिनों में अक्सर इस गीत को गाते थे. उन्होंने कहा कि "भुट्टा पार्टी" डुएट ने उन यादों को फिर से ताजा करने में मदद की.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के मंत्री, विधायक और पत्रकार "भुट्टा पार्टी" में शामिल हुए. विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी इसमें उपस्थित थे. वे विजयवर्गीय के साथ कुछ पल साझा करते हुए देखे गए.