विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2018

मध्य प्रदेश दो सीटों पर उपचुनाव : प्रचार का आज अंतिम दिन, नेताओं ने पूरा जोर लगाया

शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर के मुंगावली में चुनाव रोचक हो चुका है. दोनों ही दलों ने जोर लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 24 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए प्रचार गुरुवार को शाम पांच बजे थम जाएगा. मतगणना 28 फरवरी को होगी.

मध्य प्रदेश दो सीटों पर उपचुनाव : प्रचार का आज अंतिम दिन, नेताओं ने पूरा जोर लगाया
मध्य प्रदेश दो सीटों पर उपचुनाव : प्रचार का आज अंतिम दिन, नेताओं ने जोर लगाया (फाइल फोटो)
भोपाल: मध्य प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में प्रचार का आज अंतिम है. सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों को जिताने का बीड़ा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उठा रखा है, वहीं कांग्रेस से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथ में पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने का जिम्मा है. अंतिम दिन दोनों ही दलों के कई नेता सभाएं और रोड शो कर रहे हैं.

किसानों ने बताई अपनी परेशानी तो अफसर ने कहा, खेती छोड़कर बन जाओ मजदूर

शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर के मुंगावली में चुनाव रोचक हो चुका है. दोनों ही दलों ने जोर लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 24 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए प्रचार गुरुवार को शाम पांच बजे थम जाएगा. मतगणना 28 फरवरी को होगी. भाजपा के लिए मुख्यमंत्री चौहान, प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के अलावा सरकार के एक दर्जन से ज्यादा मंत्री इन विधानसभा क्षेत्रों में डेरा डाले हुए हैं. जनता के बीच जाकर मुख्यमंत्री चौहान सिर्फ पांच माह के लिए क्षेत्र का नेतृत्व भाजपा के उम्मीदवार को देने की अपील कर रहे हैं.

Video- 'ये चुनाव है, दंगल नहीं' - मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान


दूसरी ओर कांग्रेस के सांसद सिंधिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ, प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव सहित कई और नेता भी यहां आज सभाएं कर रहे हैं. कांग्रेस की ओर से भाजपा पर क्षेत्र की उपेक्षा करने और सांसद सिंधिया द्वारा कराए गए विकास कार्यों का ब्यौरा दिया जा रहा है. शिवपुरी के कोलारस में कांग्रेस के महेंद्र यादव व भाजपा के देवेंद्र जैन और अशोकनगर के मुंगावली में भाजपा के बाई साहब का कांग्रेस के बृजेंद्र यादव से मुकाबला है. दोनों स्थानों पर कांग्रेस विधायकों के निधन के कारण उप-चुनाव हो रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com