मध्यप्रदेश: धर्मगुरु की शवयात्रा में भारी भीड़ जुटी, प्रशासन के टोकने पर हंगामा किया

बड़वानी जिले के ठीकरी कस्बे के आनंद बेड़ी क्षेत्र में धर्मगुरु खलील बाबा की शवयात्रा में लॉकडाउन में लागू पाबंदियों का उल्लंघन किया गया

मध्यप्रदेश: धर्मगुरु की शवयात्रा में भारी भीड़ जुटी, प्रशासन के टोकने पर हंगामा किया

ठीकरी में धर्मगुरु की शवयात्रा में सैकड़ों लोगों को भीड़ शामिल हुई.

भोपाल:

मध्यप्रदेश में बड़वानी (Barwani) जिले के ठीकरी कस्बे के आनंद बेड़ी क्षेत्र में धर्मगुरु खलील बाबा की शवयात्रा में भारी भीड़ इकट्ठी हो गई. उनके जनाजे को आनंद बेड़ी से पीर फखरुद्दीन की बेड़ी पर ले जाया गया. शव को वहीं सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस शवयात्रा में कोरोना कर्फ्यू के नियम तोड़े गए. शवयात्रा के दौरान भीड़ ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया और प्रशासन के टोकने पर हंगामा किया. इस मामले में 100 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. 

इस दौरान हंगामा भी देखने को मिला जब भीड़ के साथ चल रहे प्रशासनिक अमले ने दूरी बनाए रखने के लिए कहा गया. लोगों को बार-बार हिदायत दी गई. एसडीएम के मुताबिक हंगामा कर रहे लोगों की भी शिनाख्त की जा रही है और उन लोगों के खिलाफ़ कार्रवाई भी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूरे मामले की वीडियोग्राफी भी की गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. अंतिम यात्रा में शामिल लगभग 100 लोगों पर FIR दर्ज की गई है. पूरे मामले पर तहसीलदार राजेश कोचले और ठीकरी थाना प्रभारी सीएस बघेल ने गाइडलाइन उल्लंघन मामले में शिकायत दर्ज की है.