विज्ञापन
This Article is From Dec 10, 2019

भोपाल: सरकारी स्कूल में मिला युवक का जंजीरों से बंधा हुआ शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस (Police) के अनुसार, पंचशील नगर के सरदार पटेल स्कूल के भीतर मंगलवार सुबह एक युवक का जंजीरों से बंधा जला हुआ शव मिला. यह शव स्कूल के भंडार कक्ष के करीब मिला है. यह युवक कौन है, इसका पता नहीं चल पाया है.

भोपाल: सरकारी स्कूल में मिला युवक का जंजीरों से बंधा हुआ शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
स्कूल में युवक का जला हुआ और जंजीरों से बंधा हुआ शव मिला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के एक सरकारी स्कूल में युवक का जंजीरों से बंधा जला हुआ शव मिला है. युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. राज्य के विधि विधाई मंत्री पी. सी. शर्मा का दावा है कि हत्या की वजह का जल्दी ही खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस के अनुसार, पंचशील नगर के सरदार पटेल स्कूल के भीतर मंगलवार सुबह एक युवक का जंजीरों से बंधा जला हुआ शव मिला. यह शव स्कूल के भंडार कक्ष के करीब मिला है. यह युवक कौन है, इसका पता नहीं चल पाया है. स्कूल में शव होने की जानकारी मिलते ही पुलिस उपमहानिरीक्षक इरशाद वली सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसे अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में आग की घटना के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए : प्रिंस राज पासवान

राज्य के विधि विधाई मंत्री शर्मा भी सरदार पटेल स्कूल पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद संवाददाताओं से कहा, "युवक का शव मिला है, जो जंजीरों से बंधा हुआ और जला हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवक की मौत की वजह का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा."

आशंका इस बात की जताई जा रही है कि युवक की जलाकर हत्या की गई है. सवाल उठ रहा है कि वह स्कूल के भीतर कैसे पहुंचा. मंत्री शर्मा का कहना है कि युवक स्कूल की दीवार फांदकर अंदर आया होगा.

पुलिस उपमहानिरीक्षक वली का कहना है, "युवक का शव पूरी तरह जला हुआ है. यह शव 24 से 48 घंटे पुराना लग रहा है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविकता का खुलासा हो सकेगा."

Video: दिल्ली आग हादसे में 14 साल के महमूद की मौत, अस्पताल में मिला शव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com