बुजुर्ग पर हमला कर गहरे पानी में खींचकर ले गया मगरमच्छ, तलाश में जुटी टीम

सिंगरौली जिले में स्थित सोन नदी के पास गड्ढा बनाकर पानी पीने गए एक बुज़ुर्ग को मगरमच्छ ने गहरे पानी में खींच लिया. वहीं पुलिस और प्रशासन बुजुर्ग की तलाश में जुटा हुआ है लेकिन अब तक बुजुर्ग का कोई पता नहीं चल पाया है.

बुजुर्ग पर हमला कर गहरे पानी में खींचकर ले गया मगरमच्छ, तलाश में जुटी टीम

बुजुर्ग पर मगरमच्छ ने किया हमला

सिंगरौली:

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के गढ़वा थाना क्षेत्र में सोन नदी पर पानी पीने गए एक 55 वर्षीय बुजुर्ग पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया. मगरमच्छ बुजुर्ग को नदी के अंदर खींच कर ले गया. जिसके बाद आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय प्रशासन समेत सिविल डिफेंस की टीम को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद से पुलिस और प्रशासन सोन नदी में बुजुर्ग की तलाश में जुटे हुए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, गढ़वा थाना क्षेत्र के गांव तमई का रहने वाला 55 वर्षीय रामधन केवट क्योटली गांव में स्थित सोन नदी में नाविक था, जब उसे प्यास लगी तो वह सोन नदी के किनारे पानी पीने के लिए चला गया. नदी के किनारे रेत में गड्ढा खोदकर जैसे ही रामधन ने पानी पीना शुरू किया तो नदी के पानी में छिपकर बैठे मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया और उसे पानी के अंदर खींच कर ले गया. यह घटना शनिवार शाम 5 बजे की बताई जा रही है.

वहीं, आस-पास मौजूद ग्रामीण रामधन को बचाने के लिए फौरन नदी किनारे पहुंचे, लेकिन तब तक मगरमच्छ रामधन को पानी के अंदर ले जा चुका था. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया और सोन नदी में नाविक रामधन की तलाश शुरू कर दी. रविवार की दोपहर तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी अब तक बुजुर्ग का कोई पता नहीं चल पाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गढ़वा थाना प्रभारी सूरज सिंह ने बताया कि तमई गाँव निवासी रामधन सोन नदी के किनारे गड्ढा खोदकर पानी पी रहा था, उसी समय मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया और उसे गहरे पानी मे खींचकर ले गया. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.