मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले संजय पाठक के करीबी पप्पू वाजपेयी बीजेपी छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : कटनी जिले में पप्पू वाजपेयी से कुछ दिन पहले ही विजयराघवगढ़ विधानसभा के बीजेपी के पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह और बहोरीबंद से शंकर महतो अपनी पार्टी बीजेपी को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले संजय पाठक के करीबी पप्पू वाजपेयी बीजेपी छोड़ कांग्रेस में हुए शामिल

बीजेपी नेता पप्पू उर्फ़ संदीप बाजपेयी ने पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के हाथों भोपाल में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

मध्यप्रदेश:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में भाजपा को एक बार फिर झटका लगा है. विजयराघवगढ़ विधानसभा से भाजपा विधायक संजय सत्येंद्र पाठक के करीबी बीजेपी नेता पप्पू उर्फ़ संदीप बाजपेयी बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. उन्होंने भोपाल में पूर्व सीएम कमलनाथ के हाथों कांग्रेस की सदस्यता ले ली.

बताया जा रहा है कि पप्पू वाजपेयी विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक के व्यवसायिक मित्रों में शुमार थे, लेकिन लंबे वक्त से दोनो के बीच तनाव के चलते वह कांग्रेस में शामिल हो गए. इसके पहले वह पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, तरुण भनोट सहित दिग्विजय सिंह से लगातार संपर्क में थे. आज उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के हाथों भोपाल में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

कांग्रेस की सदस्यता के लिए पप्पू वाजपेयी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ करीब 50 वाहनो में सवार होकर भोपाल पहुंचे थे, जहां कांग्रेस नेताओ ने स्वागत करते हुए उन्हें सदस्यता दिलवाई. कटनी जिले में इसके पहले विजयराघवगढ़ विधानसभा के बीजेपी के पूर्व विधायक ध्रुव प्रताप सिंह, बहोरीबंद से शंकर महतो ने पार्टी छोड़ कांग्रेस में कुछ दिन पूर्व ही शामिल हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को लगातार होने वाले झटकों में भाजपा में कार्यकर्ताओं की नाराजगी को उजागर करती है. जिसका आगामी चुनाव में बीजेपी को नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.