विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2018

मध्यप्रदेश: एक ही परिवार के 6 सदस्यों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौके पर ही मौत

मध्यप्रदेश के सतना में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

मध्यप्रदेश: एक ही परिवार के 6 सदस्यों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौके पर ही मौत
प्रतीकात्मक फोटो.
सतना (मध्यप्रदेश) : मध्यप्रदेश के सतना में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सतना से पांच किलोमीटर दूर यह परिवार बदखर मंदिर में दुर्गा मां की पूजा करने जा रहा था, तभी एक ट्रक ने सतना-सेमरिया मुख्य मार्ग पर रौंद दिया, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें : शिमला में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, 3 घायल

कोलगवा पुलिस थाना प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि यह हादसा कोलगवां थाना क्षेत्र के बदखर में तड़के 4 बजे हुआ. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान चुन्नी पयासी (65), उसकी बहू रेनू पयासी (30), नाती लल्ला (6) एवं नातिन शुभी (8) के रूप में की गई है. यह परिवार बाबूपुर पुलिस चौकी अंतर्गत घुघछिहाई गांव का था. सिंह ने बताया कि इस हादसे में इस परिवार की दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार हेतु सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :  कोयंबटूर: यात्री से भरी तेज रफ्तार बस ने मिनी वैन को मारी टक्कर, 7 की मौत 30 घायल

उन्होंने कहा कि पैदल जा रहे इन लोगों को पीछे से आ रहे ट्रक ने एक साथ रौंदा और ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद सबके शरीर यहां-वहां कट कर पड़े रहे. सिंह ने बताया कि करीब एक घंटे बाद जब राहगीर निकले तो हादसे की जानकारी हुई. आनन-फानन में पुलिस की मदद से सभी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहा जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि इस संबंध में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है. 

(इनपुट : भाषा)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com