मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ के बाहर मिली विस्फोटक से भरी गाड़ी, FIR दर्ज

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है

मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ के बाहर मिली विस्फोटक से भरी गाड़ी, FIR दर्ज

अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ के निकट एक वाहन खड़ा था, जिसमें जिलेटिन की छड़ें थीं

मुंबई:

दक्षिण मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर विस्फोटक (Explosives) से भरा एक वाहन पाए जाने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. रिलांयस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास स्कोर्पियो में विस्फोटकों से भरी संदिग्ध कार मिली है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो मिली है, उस स्कॉर्पियो वैन में कुछ जिलेटिन की छड़ें पाई गई हैं. इसकी पूरी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रहा है, जो भी असलियत है जल्द से जल्द सामने आएगी.

पुलिस ने गामदेवी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. गाड़ी के अंदर एक चिट्ठी भी मिली है. कहा जा रहा है उक्त गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नंबर, मुकेश अंबानी की सुरक्षा व्यवस्था में लगी गाड़ी से मेल खाता है. पुलिस ने जांच के लिए वाहन को सीज कर लिया है.  

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम 4 बजे के करीब पुलिस को लावारिस कार की सूचना मिली. संदिग्ध कार की जानकारी मिलते ही उसे वहां से हटाकर दूर ले जाया गया है. वहां पर उसकी तलाशी ली गई और जांच अभी जारी है. वहां से हटाने के वक्त कार में जिलेटिन जैसी वस्तु दिखी. तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाकर जांच शुरू की गई.

sdstrvf

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर एक स्कॉर्पियो वैन मिली है, उस स्कॉर्पियो वैन में कुछ जिलेटिन पाया गया है. इसकी पूरी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रहा है, जो भी असलियत है जल्द से जल्द सामने आएगी.


देशमुख ने ट्वीट किया, ‘‘मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के निकट एक स्कॉर्पियो वैन में जिलेटिन की 20 छड़ें मिली हैं. मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है और जल्द ही जांच के नतीजे सामने आ जाएंगे.''

वीडियो: मुकेश अंबानी के घर के पास मिला संदिग्ध वाहन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com