राजनीति के अखाड़े में प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे बोले, 'देर आए, दुरुस्त आए'

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लखनऊ रोड शो के बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने बड़ा बयान दिया है.

राजनीति के अखाड़े में प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे बोले, 'देर आए, दुरुस्त आए'

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने बड़ा बयान दिया है.

खास बातें

  • मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिया बड़ा बयान
  • बोले, प्रियंका गांधी देर आईं, दुरुस्त आईं
  • प्रियंका को लेकर कार्यकर्ताओं में है जबरदस्त उत्साह
नई दिल्ली :

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के सक्रिय राजनीति में प्रवेश के बाद कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. लखनऊ में प्रियंका और राहुल गांधी की रैली में इसका उदाहरण देखने को मिला. एक तरफ कार्यकर्ता दोनों नेताओं का इंतजार कर रहे थे, तो दूसरी तरफ 'प्रियंका सेना' भी पूरी तैयारी के साथ मैदान में थी. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के लखनऊ रोड शो के बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा की सियासी पारी को ‘देर आए, दुरूस्त आए' करार दिया है. खड़गे ने कहा, ‘लोग उनके जल्द आने की उम्मीद कर रहे थे. देर आए दुरुस्त आए. लोग उनमें (उनकी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री) इंदिरा गांधी की झलक देखते हैं. वह सौम्य स्वभाव की हैं और वह अच्छी बात करती हैं'. उन्होंने कहा, ‘वह कांग्रेस को और मजबूत बनाएंगी. मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने कहा कि अगर देश को विकास करना है तो उसे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) दोनों के नेतृत्व की जरूरत है'.

रॉबर्ट वाड्रा ने पत्‍नी प्रियंका के लिए की भावुक अपील, कहा - अब वह लोगों के साथ, कृपया उन्‍हें सुरक्षित रखें

आपको बता दें कि सियासी अखाड़े में उतरने के साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोमवार को ट्विटर पर भी दस्तक दी थी और इसके बाद कुछ ही घंटों के भीतर उनके फालोअर्स की संख्या एक लाख से ज्यादा हो गई. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने प्रियंका को ‘सोशल मीडिया का नया सुपरस्टार' करार दिया. थरूर ने ट्विटर पर प्रियंका के पहले दिन की लोकप्रियता की तुलना सुपरस्टार रजनीकांत से की. उन्होंने कहा, रजनीकांत ही सिर्फ एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके 24 घंटे में ट्विटर पर दो लाख फॉलोअर्स हो गए थे. थरूर ने बताया कि अब तक प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को ट्विटर पर आए 12 घंटे ही हुए हैं और उनके एक लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह रजनीकांत की प्रतिद्वंद्वी हैं. (इनपुट-भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: क्या यूपी में चलेगा प्रियंका का जादू?