क्या उत्तर प्रदेश की इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा, पोस्टर से बढ़ी हलचल

एक दिन पहले ही अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये सक्रिय राजनीति में आने का संकेत देने वाले यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) को लेकर हलचल तेज हो गई है.

खास बातें

  • रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट के जरिये दिया था संकेत
  • सक्रिय राजनीति में आने की कही थी बात
  • अब मुरादाबाद में लगाए गए पोस्टर
नई दिल्ली :

एक दिन पहले ही अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये सक्रिय राजनीति में आने का संकेत देने वाले यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा(Robert Vadra) को लेकर हलचल तेज हो गई है. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में युवक कांग्रेस की तरफ से पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर में कहा गया है, 'रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही रॉबर्ट वाड्रा ( Robert Vadra) ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि मैं बड़े स्तर पर लोगों की सेवा करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने आगे लिखा कि महीनों और सालों तक लोगों के बीच काम करने के बाद मुझे ऐसा लगता है कि मुझे आम जनता के लिए बड़े स्तर पर कुछ करने की जरूरत है. खासतौर पर यूपी में काम करने के बाद ऐसा लगा कि यहां काफी कुछ करना बाकी है. मेरे हिसाब से बीते कुछ सालों में सीखे गए अपने अनुभव को यूं ही बेकार होने देना सही नहीं है.

रॉबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा कि एक बार जैसे ही मेरे ऊपर लगे सभी आरोप निराधार साबित हो जाएंगे उसके बाद में बड़े स्तर पर काम करना चाहूंगा. कुछ दिन पहले ही एनडीटीवी से बातचीत में वाड्रा ने कहा था कि मैं लोगों की मदद के लिए ही राजनीति में नहीं आना चाहता लेकिन अगर ऐसा करने से मैं कोई बड़ा अंतर तय कर पाऊं तो क्यों नहीं? लेकिन यह लोग तय करेंगे. गौरतलब है कि पिछले दिनों ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की बहन और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भी सक्रिय राजनीति में प्रवेश किया था. कांग्रेस ने उन्हें पार्टी का महासचिव बनाया गया थी, उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई थी. वे फरवरी के पहले सप्ताह से जिम्मेदारी संभालेंगी. इसके अलावा कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को तुरंत प्रभाव से महासचिव नियुक्त करके पश्चिमी यूपी की कमान सौंपी गई थी. (इनपुट-ANI)

3 राज्यों में कांग्रेस की जीत के पीछे हैं 'चकी', लोकसभा चुनाव में अब होगी बीजेपी के रणनीतिकारों से टक्कर

VIDEO: राजनीति में प्रियंका की एंट्री.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com