विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 03, 2019

सर्दियों में पैरों की देखभाल के लिए इस्तेमाल करें ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स

हम सभी आमतौर पर अपने चेहरे, शरीर और हाथों की देखभाल तो करते हैं लेकिन सर्दियों में अपने पैरों का ख्याल नहीं रखते.

सर्दियों में पैरों की देखभाल के लिए इस्तेमाल करें ये 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स

हम सभी आमतौर पर अपने चेहरे, शरीर और हाथों की देखभाल तो करते हैं लेकिन सर्दियों में अपने पैरों का ख्याल नहीं  रखते. सर्दियों में ठंडी हवा से स्किन की नमी कम हो जाती है और त्वचा रूखी और खिंची-खिंची हो जाती है. इसका बुरा असर पैरों पर भी होता है. जिसके चलते एडियां रूखी हो जाती हैं और फटने लगती हैं.  ऐसे में पैरों की देखभाल करना हम सभी के लिए और ज्यादा जरूरी हो जाता है. ऐसे में हम आपके लिए ऐसे  5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स लेकर आए हैं जो आपके पैरों की देखभाल में मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें- अपनी मेकअप किट में जरूर शामिल करें ये 6 वॉटरप्रूफ मस्‍कारे

The Freeman Bare Foot Foot Scrub पैरों की देखभाल के लिए एक बेहतरीन प्रोडक्ट है. इसमें नींबू और ऋषि के पत्तों से निर्मित है जिनसे आपके पैरों बेहद मुलायम बनेंगे. यही नहीं इसमें मौजूट टी ट्री ऑयल से आपके पैरों की थकावट भी दूर होगी. यह आपको 446 रुपए का मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

la0s51vo

Freeman का स्क्रब

Bioayurveda Ultra Healing Foot Creme 7 कार्बनिक जड़ी-बूटियों और प्राकृतिक तेल के साथ बनाया गया है. इसमें मौजूद गुणकारी तत्व आपके पैरों के रुखेपन और एड़ियों को फटने से बचाते हैं. यह आपको  2,238 रुपए का मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.uuhikhag

Bioayurveda की क्रीम

The Cheryl's Cosmeceuticals Heel Peel में मौजूद गुणकारी पोषक तत्व आपकी डेड स्किन की फास्ट रिकवरी करते हैं. इसमें मौजूद अलग-अलग पैक के जरिए आपको 20 मिनट में बेहतरीन परिणाम देखने को मिलेंगे. यह आपको  1,949 रुपए का मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

q5ln2698

Cheryl's Cosmeceuticals का फुट केयर 

The Innisfree Special Foot Mask में जड़ी-बूटियां और प्राकृतिक कॉम्पलेक्स मौजूद हैं. इनसे आपके पैरों को  मॉइस्चराइज करने में मदद मिलेगी.  यह आपको  200 रुपए का मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

75cgb6lo

Innisfree का मास्क

The Avon Footworks Exfoliating and Moisturising Mask आपके पैरों की डेड स्किन को कंट्रोल करने और त्वचा के परिसंचरण में सुधार करता है. यह आपको  269 रुपए का मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.0avdn0qo

Avon का मास्क

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;