विज्ञापन
40 minutes ago

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है. इस मैसेज भेजने वाले ने दावा किया है, "इसे हल्के में न लें, अगर सलमान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी. भारत और कनाडा के बीच तनाव फिलहाल कम होता नहीं दिख रहा है. कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो के आरोपों पर भारत ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. अब इसी बीच केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बयान सामने आया है. उन्होंने जस्टिन ट्रूडो से कहा है कि अगर भारत जवाब देगा तो आप हिल जाएंगे. वहीं इजरायली डिफेंस फोर्स (IDF) ने हमास के चीफ याह्या सिनवार को मार गिराया है. याह्या सिनवार की मौत पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए लिखा है- सिनवार का मारा जाना इजराइल और दुनिया के लिए ‘शुभ दिन' है. 

LIVE Updates: 

महाकुंभ आने वाले पर्यटकों को प्रयागराज में दिखेगी आधुनिकता के साथ पौराणिकता की झलक

महाकुंभ को दिव्य स्वरूप देने के लिए कुंभ नगरी के कोने-कोने में धार्मिक और सांस्कृतिक प्रतीकों की स्थापना की जा रही है. शहर की सड़क, चौराहे और शहर की प्रमुख दीवारें सज संवर रही हैं. प्रयागराज का सिविल एयरपोर्ट भी इससे अछूता नहीं है. यहां दीप्तिमान 84 स्तंभों की स्थापना इसी का हिस्सा है. सृष्टि जीवन का क्रमिक विकास है.  प्रयागराज के सिविल एयरपोर्ट में सृष्टि के इसी विकास क्रम को 84 आलोकित स्तंभों के माध्यम से दर्शाया जा रहा है. जल निगम की कंस्ट्रक्शन एंड डिजाइन डिवीजन इसकी कार्यदाई संस्था है.

दिल्ली : वायु गुणवत्ता खराब होने के बाद प्रदूषण से निपटने के लिए शहर में पानी का छिड़काव

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में वायु गुणवत्ता खराब होने के बाद प्रदूषण से निपटने के लिए शहर में पानी का छिड़काव किया जा रहा है.  इंडिया गेट और आसपास के इलाकों में कोहरे की चादर छा गई है और AQI गिरकर 'खराब' श्रेणी में 270 पर पहुंच गया है. दिल्ली के आनंद विहार इलाके में कोहरे की चादर छा गई है और AQI गिरकर 'बहुत खराब' श्रेणी में 339 पर पहुंच गया है.

सलमान खान के बाहर कड़ी सुरक्षा

मुंबई: अभिनेता सलमान खान को ताजा धमकियां मिलने के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें सलमान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है. मैसेज भेजने वाले ने दावा किया है, "इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी.

सलमान खान रेकी मामला : आरोपी सुक्खा को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

सलमान खान के फ़ार्म हाउस पर रेकी मामले में आरोपी सुक्खा को लेकर नवी मुंबई पुलिस पानीपत से लेकर पनवेल पहुंची. आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस मामले में पुलिस ने यह छठवीं गिरफ्तारी की है.

सलमान से दुश्मनी खत्म करने के लिए की 5 करोड़ की मांग

मुंबई पुलिस ने बताया कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपए की मांग की गई है. मैसेज भेजने वाले ने दावा किया है, "इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी। इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस में डॉक्टर्स की भूख हड़ताल का 13वां दिन

कोलकाता: जूनियर डॉक्टरों की भूख हड़ताल पर डॉ. अकीब ने कहा, "आज (भूख हड़ताल का) 13वां दिन है, करीब 286 घंटे हो गए हैं...हमारी समझ से बाहर है कि अब स्वास्थ्य प्रणाली को बदलने के लिए डॉक्टर्स और क्या करें. हमारी एक भी मांग बेबुनियाद नहीं है...इन मांगो को पूरा करने के लिए अब डॉक्टर्स क्या करें? (राज्य)सरकार अभी भी खामोश क्यों है?, संवेदना की कमी नजर आ रही है...अगर कुछ होता है तो सरकार इसके लिए जिम्मेदार होगी..."

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिला सलमान के लिए धमकी भरा मैसेज

मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में अभिनेता सलमान ख़ान के लिए एक धमकी भरा मैसेज आया है. मैसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है. सूत्रों ने बताया कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया, जिसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मैसेज करने वाले ने दावा किया कि वो सलमान और लॉरेंस गैंग में सुलह करवा देगा. ऐसा करने के लिए उसने पैसे मांगे और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का कनाडाई पीएम को जवाब

भारत और कनाडा के बीच तनाव खत्म होता नहीं दिख रहा है. अब केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बयान सामने आया है. उन्होंने जस्टिन ट्रूडो से कहा है कि अगर भारत जवाब देगा तो आप हिल जाएंगे. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक बार भारत उचित तरीके से जवाब देगा, तभी कनाडा भारत का वजन समझेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि विदेश मंत्रालय की तरफ से जारी बयान ने मुझे गर्व से भर दिया है. उन्होंने कनाडा पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी भी देश को अभिव्यक्ति की आज़ादी की आड़ में ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं करनी चाहिए. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
जवाब दिया तो हिल जाओगे... केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी का कनाडा को करारा जवाब
LIVE : मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिला सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज
Delhi Air  Pollution News: दिल्‍ली, नोएडा, गुरुग्राम की हवा में आज कितना है जहर, देखिए
Next Article
Delhi Air Pollution News: दिल्‍ली, नोएडा, गुरुग्राम की हवा में आज कितना है जहर, देखिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com