विज्ञापन
This Article is From Jul 09, 2022

मॉनसून में ब्लैक फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में अमेज़िंग लग रही हैं शहनाज़ गिल

Shehnaaz Gill makes a chic case for florals and has us crushing on this trend again

मॉनसून में ब्लैक फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में अमेज़िंग लग रही हैं शहनाज़ गिल

शहनाज़ गिल एक फैशनिस्टा हैं और उन्होंने एक बार नहीं बल्कि कई बार यह साबित किया है. हर मौके के लिए फैशनेबल ड्रेस पहनना; रेड-कार्पेट इवेंट्स के लिए ग्लैमरस गाउन या शहर की सैर के लिए स्मार्ट कैजुअल, शहनाज़ ने हमेशा अपने फैशन गेम को पॉइंट पर रखा है. एक बार फिर शहनाज़ ने अपने मानसून स्टाइल से हर किसी को दीवाना कर दिया है.  मानसून सीज़न में शहनाज़ ब्लैक कलर के शानदार को-ऑर्ड सेट में नज़र आईं. इस को-ऑर्ड सेट पर गोल्ड और ऑरेंज कलर के फ्लोरल प्रिंट के साथ केप-स्लीव्स लॉन्ग ब्लेज़र शामिल था. उन्होंने ड्रेस को समान पैटर्न और कलर में फ्लेयर्ड शॉर्ट्स की एक जोड़ी के साथ पेयर किया था. उन्होंने आउटफिट के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहना था. एक्सेसरीज के लिए, शहनाज़ ने डेगलिंग इयररिंग्स पहने थे. उन्होंने बालों को स्लीक अपडू स्टाइल दिया था. शहनाज़ ने अपने मेकअप को इंटेंसिव आई मेकअप, अच्छी तरह से कंटूर किए हुए चीक्स और ब्राउन लिप शेड के साथ कम से कम रखा था.

irvefsm

शहनाज गिल बेहद स्टनर और कैजुअल हैं

न्यूट्रल कलर के आउटफिट में भी शहनाज़ गिल अमेज़िंग दिखती हैं. उनका न्यूड कलर का जंपसूट क्लोदिंग ब्रांड असरा का था. शहनाज़ ट्यूब जंपसूट में एक कॉर्सेट टॉप और फ्लेयर्ड बॉटम्स के साथ और ब्राउन कलर की बेल्ट के साथ स्टनिंग लग रही थीं. शहनाज़ ने अपने इस लुक के लिए ड्रामेटिक हेयर स्टाइल चुना जो उनके आउटफिट को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा था. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने सिर्फ गोल्डन चोकर पहना था. मोनोक्रोमैटिक आउटफिट के लिए एक्ट्रेस का इंटेंसिव आई-मेकअप, न्यूड लिप कलर और न्यूड मेकअप परफेक्ट है.

शहनाज़ गिल हमेशा कुछ अट्रैक्टिव आउटफिट पहनती हैं जिससे हमें ड्रेसिंग इंस्पिरेशन मिलती है. उन्होंने एक फोटोशूट के लिए फ्लेयर्ड पैंट की एक जोड़ी के साथ डीप रेड कलर का कोर्सेट टॉप पहना था. यह आउटफिट समर वियर आउटफिट क्लोदिंग ब्रांड इट गर्ल का था. शहनाज़ ने ट्रेंडी सनग्लासेस और ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया था. अपने बालों को खुला रखते हुए उन्होंने न्यूड मेकअप किया था.

क्या आप भी शहनाज़ गिल के सभी आउटफिट ऑप्शन को पसंद करती हैं?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रिंटेड टाई-डाई ड्रेस, मैचिंग हैंडबैग और हील्स के साथ रश्मि देसाई का ऑल पिंक लुक है शानदार
मॉनसून में ब्लैक फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में अमेज़िंग लग रही हैं शहनाज़ गिल
Sanya Malhotra in floral crop top and white wide pants is giving street style goals
Next Article
फ्लोरल क्रॉप टॉप और व्हाइट वाइड पैंट में सान्या मल्होत्रा दे रही हैं स्ट्रीट स्टाइल गोल्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com