विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 03, 2020

ये 7 ट्रेंडी हेयरकट और कलर्स बदल देंगे आपका पूरा लुक!

नए हेयरकट, शानदार नेल एक्सटेंशन के सेट, वैक्सिंग और थ्रेडेड आइब्रो से जबरदस्त लुक पाई जा सकती है.

ये 7 ट्रेंडी हेयरकट और कलर्स बदल देंगे आपका पूरा लुक!
हेयरकट से बालों की खूबसूरती और बढ़ाई जा सकती है

क्वारंटाइन के कारण आप अभी घर पर ही हो सकती हैं लेकिन ये क्वारंटाइन हमेशा नहीं रहने वाला है. ब्यूटी के दीवाने तैयार होकर, सज संवरकर एक से एक लुक में घर से बाहर निकलने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. नए हेयरकट, शानदार नेल एक्सटेंशन के सेट, वैक्सिंग और थ्रेडेड आइब्रो से खुद को मेनटेन कर जबरदस्त लुक पाई जा सकती है. लेकिन आज हम बालों की खूबसूरती को बढ़ाने के तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं. हम आपके लिए लेकर ऐसे 7 ट्रेंडी हेयरकट और हेयरकलर आइडियाज लेकर आए हैं जिन्हें अपनाकर आप अपनी लुक में चार चांद लगा पाएंगी.

आंखों की घर पर करें देखभाल, काम आएंगे ये 5 होममेड आई मास्क

इस गर्मी में ट्राई करने के लिए 7 कूल हेयरकट और हेयरकलर आइडियाज

1. ओम्ब्रे बेल्येज

लोकप्रिय बेल्येज एक ऐसी तकनीक है जिसमें हाथ से पेंटिंग के जरिए हाइलाइट्स बनाए जाते हैं. ओम्ब्रे में ट्रेस के जरिए कई रंगों के अद्भुत रूप से ट्रांजेशन बनाकर एक साथ जोड़ दिए जाते हैं. ये बालों की खूबसूरती बढ़ाने में काफी मददगार साबित हो सकता है.

2. लॉन्ग ब्लंट बॉब

जब लोब और ब्लंट कट एक साथ किया जाता है तो ये किसी जादू से कम साबित नहीं होता. इसमें बालों की मध्यम लंबाई होती है जो कंधे तक होती है. लंबे बालो के वेट के बिना ये हेयरस्टाइल आपको बेस्ट लुक देता है.

3. रंगीन टिप्स

अगर आप रंगीन बालों का हेयरस्टाइल आजमाने के बारे में सोच रहे हैं तो, कलर्ड टिप्स आपके लिए शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है. अपना मनपसंद कलर और शेड चुनें और उन्हें अपने बालों के नीचे वाले हिस्से पर लगवाएं. इसके लिए आप अपने किसी भी मनपसंद कलर को चुन सकती हैं.

4. सेंटर पार्ट

बालों की सेंटर पार्टिंग (बीच की मांग) निकालकर भी आप अपने लुक को काफी बदल सकते हैं. जब भी आप अपने बाल कटिंग कराएं या उन्हें कलर कराएं तो सैलून में सेंटर पार्च की तकनीक को जरूर अपनाएं.

5. आइसी पेस्टल

लिलिक, पीच, येलो और मिंट कलर के शेड्स से आप ये आइसी पेस्टल लुक को अपना सकती हैं. इससे आपका समर 2020 लुक  बेहद खास हो जाएगा.

6. शेव्ड एक्सेंट

ये लुक काफी खास माना जाता है. शेव्ड एक्सेंट को आप किसी भी फॉर्म में करा सकते हैं. ये आकार इस पर निर्भर करता है कि अपने हेयरस्टाइल को कितना डेयरिंग रखना चाहते हैं. शेव्ड एक्सेंड कराने के बाद अपने बालों को मैसी लुक दें और फिर बिंदास अंदाज में समर में स्टेप आउट करें.

7. कर्ली फ्रिंज

कर्ली बालों वाली महिलाएं अपने बालों में कर्ल्स के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट कर अपनी लुक को बदल सकती हैं. फ्रिंज सिर्फ स्ट्रेट बालों के लिए ही नहीं है बल्कि इससे कर्ल्स बालों के साथ एक्सपेरिमेंट कर शानदार लुक दी जा सकती है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;