विज्ञापन
This Article is From Oct 05, 2019

Amazon Great Indian Festival Sale: ये 7 लिपस्टिक जिन पर है 60 फीसदी छूट

लड़कियां अपने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए तमाम  ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तमाल करती हैं, लेकिन एक लिपस्टिक ही उनकी खूबसूरती बढ़ाने के लिए काफी है

Amazon Great Indian Festival Sale: ये 7 लिपस्टिक जिन पर है 60 फीसदी छूट
Get your hands on popular lipsticks for great discounts on Amazon

लड़कियां अपने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए तमाम  ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तमाल करती हैं, लेकिन एक लिपस्टिक ही उनकी खूबसूरती बढ़ाने के लिए काफी है. आज की तारीख में होठों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए तमाम तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स आ चुके हैं. वहीं किसी भी लिपस्टिक को मैट फिनिश देने के लिए आपको उसी शेड का ह्यू आईशैडो होना जरूरी है. ऐसे में आपके पास लिपस्टिक का कलेकशन होना जरूरी है. लिपस्टिक का होना इसलिए भी जरूरी माना जाता है क्योंकि ये आपको फेसटिव सीजन और शादी के माहौल में काफी फायदेमंद साबित होता है. तो इस फेस्टिव सीजन आप अपने लिपस्टिक के कलेकशन को बढ़ाने के लिए अमेज़ॉन पर लॉग इन करें और अपना पसंदीदा लिपस्टिक खरीदें. अमेज़ॅन पर इस फेस्टिव सीजन 7  ट्रेंडी लिपस्टिक पर 60 फीसदी की छूट मिल रही है तो फौरन अपने लिए लिपस्टिक ऑडर करें. जानें 7 ट्रेंडी लिपस्टिक के बारे में:

Amazon Great Indian Festival Sale: दमकती त्वचा के लिए ट्राई करें ये 7 फेस ऑयल

1. Lakme Enrich Lip Crayon, Pink Burst

नए एनरिच लिप क्रेयॉन्स के साथ आप अपने होंठों की खूबसूरती को बढ़ाएं और  उन्हें अपना कैनवास बनाएं. यह लिपस्टिक स्मूथ और सॉफ्ट फिनिश के लिए बनाया गया है.

2. Maybelline New York Lip Gradation Lipstick, Mauve 350

यह लिपस्टिक काफी सॉफ्ट पाउडर स्टिक है जो एक चिक शेड में आती है. इसमें एक अलग ही तरह की पिगमेंट है जो आपके होंठों की खूबसूरती को बढ़ाएगी.

3. MyGlamm Pose Hd Lipstick-Raspberry 010, Red

इस लिपस्टिक में अलग ही रंग है और साथ ही ये काफी लंबे समय तक रहती है. इस लिपस्टिक में मॉइस्चराइजिंग टेक्सचर और ब्लरिंग गुण पाए जाते हैं जो होंठों की खूबसूरती को बढ़ाता है.

4. L'Oreal Paris Rouge Signature Matte Liquid Lipstick

आप अपने होंठों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए लोरियल पेरिस रूज लिपस्टिक का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यह अल्ट्रा-मैट लिपस्टिक आपको एक अलग ही लुक देगी.

5. Faces Ultime Pro Matte Lip Crayon

वहीं आप क्रेयॉन के इस लिपस्टिक को भी यूज कर सकते हैं. इसमें अच्छे कलर और मॉइश्चराइजेशन है. इसके साथ ही यह लंबे समय तक चलने वाला है, वाटरप्रुफ है और पैराबेन मुक्त है.

6. Colorbar Matte Touch Lipstick, Legendary

इस हॉट लिपस्टिक को कलरबार से चुनें. यह एक समृद्ध है, क्रीमी है, और स्मूथ है जो होंठों की खूबसूरती को बढ़ाता है.

7. Revlon Super Lustrous Lipstick, Black Cherry

वहीं इसके अलावा आप अपने होंठों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए रेवलॉन के इस चमकदार लिपस्टिक का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें पिगमेंट की मात्रा अच्छी होती है. इस लिपस्टिक में स्मूथ टेक्सचर है जो होठों की खूबसूरती को एक नई पहचान देता है.

आपकी स्किन को मिलेंगे विटामिन ई के फायदे, ये 9 स्किन केयर प्रोडक्‍ट अपनाकर देखें

अमेजन पर और लिपस्टिक देखने के लिए यहां क्लिक करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com