विज्ञापन

दिल्ली : ट्रक के शीशे पर युवक मार रहा था पत्थर, ड्राइवर ने रौंद डाला; सामने आया CCTV फुटेज

टैंकर चालक ने अपनी जान बचाते हुए मौके से भागने की कोशिश की. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक इस टैंकर की चपेट में आ गया जो लगातार टैंकर पर पथराव कर रहा था.

दिल्ली : ट्रक के शीशे पर युवक मार रहा था पत्थर, ड्राइवर ने रौंद डाला; सामने आया CCTV फुटेज
नई दिल्ली:

दिल्ली के संगम विहार में बीते बुधवार को टैंकर चालक से झड़प और उसके बाद युवक की मौक का वीडियो सामने आया है. सड़क से गुजर रहे टैंकर से रोड पर जमा पानी की कुछ छींटे पास में बैठे युवकों पर पड़ी थी, जिसके बाद उन्होंने टैंकर चालक पर जमकर पथराव कर दिया. 3 से 4 युवकों ने उसे पीटा और गाड़ी का शीशा चकनाचूर कर दिया. इस दौरान टैंकर चालक ने अपनी जान बचाते हुए मौके से भागने की कोशिश की, जहां फ्रंट शीशे पर पथराव कर रहा एक 21 वर्षीय युवक उस गाड़ी की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बुधवार को हुए इस घटनाक्रम के बाद अब इसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर भारी जल भराव है, जिसके चलते इन युवकों पर जरूर इसकी छींटे पड़ी होंगी, लेकिन छींटे पड़ने के बाद की तस्वीर में दिख रहा है कि तीन से चार युवक गुस्से में टैंकर चालक को गेट खोलकर बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं और जब वह टैंकर चालक को बाहर नहीं निकाल पाए तो उन्होंने एक के बाद एक टैंकर पर पथराव शुरू कर दिया.

तीन से चार युवकों ने टैंकर के फ्रंट शीशे को चकनाचूर कर दिया, जिसके बाद टैंकर चालक ने अपनी जान बचाते हुए मौके से भागने की कोशिश की. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक इस टैंकर की चपेट में आ गया जो लगातार टैंकर पर पथराव कर रहा था.

वहीं पुलिस ने भी घटना की जानकारी देते हुए कहा कि शाम करीब 4.30 बजे पीसीआर कॉल मिली कि रतिया मार्ग, संगम विहार में 3-4 लड़के आपस में चाकूबाजी कर रहे हैं, पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचा तो पता चला कि एक ऑटो खराब हो गया था और टीएसआर के रहने वाले उसे ठीक करने में व्यस्त थे, इसी बीच एक पानी का टैंकर वहां से गुजरा. इलाके में बारिश की वजह से बहुत पानी जमा था और पानी उन पर छिड़का गया और टीएसआर के रहने वाले आरिफ खान, शकील, दुर्गा और अन्य लोग पानी के टैंकर की तरफ आए और पत्थरबाजी और टैंकर में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

टैंकर चालक सपन सिंह अपने वाहन को चला रहा था और सद्दाम जो टैंकर में तोड़फोड़ कर रहा था, वो टैंकर के पहिए के नीचे आ गया. इसके बाद टैंकर चालक ने वाहन रोका और खुद को बचने के लिए वहां से भाग गया. इस बीच एक अन्य व्यक्ति बबलू अहमद वहां से गुजर रहा था और उसने इन लोगों से पूछा कि वे टैंकर में तोड़फोड़ क्यों कर रहे हैं. इस पर उन्होंने बबलू को भी चाकू मार दिया. बबलू को मजीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. सद्दाम को उसके साथियों ने बत्रा अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आगे की जांच जारी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
NCB और ATS ने ऐसे किया ₹1800 करोड़ की ड्रग्‍स फैक्‍ट्री का भंडाफोड़, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी
दिल्ली : ट्रक के शीशे पर युवक मार रहा था पत्थर, ड्राइवर ने रौंद डाला; सामने आया CCTV फुटेज
मुंबई के अस्पताल में 5 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Next Article
मुंबई के अस्पताल में 5 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com