1990 के दशक की गलतियां नहीं दोहराई जाएंगी, आतंकवाद से सख्ती से निपटेंगे: रवींद्र रैना

बीजेपी की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख रवीन्द्र रैना ने राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कश्मीरी पंडित कर्मचारियों के शेखपुरा शिविर का दौरा किया

1990 के दशक की गलतियां नहीं दोहराई जाएंगी, आतंकवाद से सख्ती से निपटेंगे: रवींद्र रैना

बीजेपी की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख रवीन्द्र रैना (फाइल फोटो).

श्रीनगर:

बीजेपी की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख रवीन्द्र रैना ने रविवार को राहुल भट्ट की हत्या का विरोध कर रहे कश्मीरी पंडित कर्मचारियों के शेखपुरा शिविर का दौरा किया और कहा कि 1990 के दशक की गलतियों को नहीं दोहराया जाएगा. प्रवासियों के लिए विशेष रोजगार पैकेज के तहत क्लर्क की नौकरी पाने वाले भट्ट को बृहस्पतिवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चडूरा शहर स्थित तहसील कार्यालय के अंदर आतंकवादियों ने गोली मार दी थी.

भट्ट की हत्या और कश्मीरी पंडित कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदान करने में प्रशासन की ‘‘विफलता'' को लेकर केंद्रशासित प्रदेश में कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन हुए. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए शुक्रवार को बडगाम के शेखपुरा में लाठीचार्ज किया था और आंसू गैस के गोले दागे थे.

उप राज्यपाल ने रविवार को कश्मीरी पंडित प्रदर्शनकारियों के खिलाफ बल प्रयोग की जांच के आदेश दिए.

भाजपा प्रवक्ता के अनुसार, रैना ने पार्टी महासचिव (संगठन) अशोक कौल के साथ शेखपुरा का दौरा किया और राहुल भट्ट को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने विरोध कर रहे कश्मीरी पंडितों के साथ एकजुटता व्यक्त की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रैना ने आतंकवाद के कारण कश्मीरी पंडितों के पलायन का जिक्र करते हुए कहा कि 1990 के दशक की गलतियों को बार-बार नहीं दोहराया जाएगा और आतंकवाद से सख्ती से निपटा जाएगा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)